मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

समस्याओं के समाधान का दिया आश्वासन

10:59 AM Oct 28, 2024 IST
चंडीगढ़ के सेक्टर-40 स्थित सामुदायिक केंद्र में रविवार को सांसद एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री मनीष तिवारी लोगों को संबोधित करते हुए। -हप्र

मनीमाजरा (चंडीगढ़), 27 अक्तूबर (हप्र)
चंडीगढ़ से सांसद एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री मनीष तिवारी ने वार्ड नं. 27, सेक्टर-40 स्थित सामुदायिक केंद्र में शहर की समस्याओं पर चर्चा करने के लिए स्थानीय लोगों के साथ बैठक की। इस दौरान चंडीगढ़ कांग्रेस अध्यक्ष एच.एस. लक्की भी उपस्थित रहे।
फेडरेशन ऑफ सोशल वेलफेयर एसोसिएशन के बैनर तले सेक्टर 38, 39 और 40 के निवासियों से मुलाकात के दौरान सांसद तिवारी ने कहा कि लोकसभा क्षेत्र का सर्वांगीण विकास उनकी प्राथमिकता है और इस उद्देश्य को पूरा करने के लिए वे हमेशा लोगों की सेवा में तत्पर हैं। उन्होंने लोगों की समस्याएं सुनीं और उनके समाधान के लिए आवश्यक कदम उठाने का आश्वासन दिया। सांसद ने कहा कि विकास के लिए नीयत होनी चाहिए और उन्होंने क्षेत्र के विकास को हमेशा प्राथमिकता दी है। इस अवसर पर चंडीगढ़ कांग्रेस अध्यक्ष एच.एस. लक्की ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के शासनकाल में हल्के के विकास के लिए कई कदम उठाए गए हैं। उन्होंने यह भी कहा कि विकास की राह में कोई बाधा नहीं आने दी जाएगी।
इस बैठक का आयोजन एम.सी. गुरबख्श रावत और दविंदर रावत ने किया। बैठक में दलविंदर सिंह, प्रदीप कुमार, एस.के. खोसला, एम.आर. भाटिया, राकेश बरोटिया, और तरसेम शर्मा सहित अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे।

Advertisement

Advertisement