For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

रिटायर हुए 6 आईएएस को एसोसिएशन ने दी विदाई

12:37 PM Aug 07, 2022 IST
रिटायर हुए 6 आईएएस को एसोसिएशन ने दी विदाई
Advertisement

चंडीगढ़, 6 अगस्त (ट्रिन्यू)

हरियाणा काडर के सेवानिवृत्त हुए छह आईएएस अधिकारियों को शनिवार को आईएएस ऑफिसर्स एसोसिएशन की ओर से भावभीनी विदाई दी गई। अतिरिक्त मुख्य सचिव के पद पर रहे देवेंद्र सिंह व राजीव अरोड़ा 31 जुलाई को रिटायर हुए हैं। साथ ही, आरएस वर्मा और अमरजीत सिंह मान भी रिटायर हो गए। अतिरिक्त मुख्य सचिव के पद पर रहे अमित झा जून माह में तथा अजय मलिक मई में सेवानिवृत्त हुए थे।

Advertisement

हरियाणा सिविल सचिवालय में आयोजित विदाई समारोह में मुख्य सचिव संजीव कौशल ने अधिकारियों को आगामी जीवन के लिए शुभकामनाएं दी। कौशल ने अधिकारियों की कार्यशैली की प्रशंसा करते हुए कहा कि ये सभी काफी बेहतर प्रशासनिक अधिकारी रहे। हमेशा टीम को साथ लेकर कार्य किया। प्रशासनिक दृष्टि से इनकी सेवा के दौरान कई उतार-चढ़ाव आए परंतु सभी ने सदैव मुस्कुराकर और सूझबूझ के साथ हर कठिनाई का सामना किया।

इस अवसर पर सीएम के मुख्य प्रधान सचिव डीएस ढेसी, प्रधान सचिव वी़ उमाशंकर, अतिरिक्त प्रधान सचिव डा़ अमित अग्रवाल, विभिन्न विभागों के अतिरिक्त मुख्य सचिव, प्रधान सचिव, निदेशक व अन्य कई वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी उपस्थित थे। ढेसी ने कहा कि उनका अमित झा, राजीव अरोड़ा और देवेंद्र सिंह के साथ लंबा अनुभव रहा है यह सभी प्रशासनिक व्यवस्था के छोटे से छोटे पक्ष को भी बड़ी गहराई से समझते थे और यही खासियत इन्हें एक काबिल प्रशासनिक अधिकारी बनाती है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×