For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

विधानसभा अध्यक्ष ने भंडारे का हवन यज्ञ कर किया शुभारंभ

06:57 AM Aug 28, 2023 IST
विधानसभा अध्यक्ष ने भंडारे का हवन यज्ञ कर किया शुभारंभ
पंचकूला में रविवार को मां चंडीवास मंदिर में पूजा अर्चना करते विधानसभा अध्यक्ष ज्ञान चंद गुप्ता ल अन्य ।- हप्र
Advertisement

पंचकूला 27 अगस्त (हप्र)
हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता ने रविवार को जय मां अन्नपूर्णा चैरिटेबल ट्रस्ट भंडारा कमेटी द्वारा मां चंडीवास मंदिर में हर रविवार को भंडारे का हवन यज्ञ कर शुभारंभ किया। गुप्ता ने आठ कन्यायो को भोजन करा कर उनका आशीर्वाद भी लिया।
उन्होंने बताया कि मां चंडी का मंदिर 5000 वर्ष पुराना है यहीं पर महाभारत काल में पांडवों ने पूजा कर मां चंडी से जीत का आशीर्वाद लिया। उन्होंने बताया कि मैंने रेल मंत्री को अंडरपास के लिए लेटर लिख दिया है इसलिए मंदिर में आने-जाने के लिए जल्द ही अंडर पास का निर्माण होगा और श्रद्धालुओं को इसका लाभ मिलेगा। गुप्ता ने बताया कि किसी व्यक्ति को भोजन कराना पुण्य का कार्य है और इस पुण्य के कार्य में सभी लोग मिलकर गरीब व जरूरतमंद को भंडारे के माध्यम से भोजन का आयोजन कार्य कर रहे हैं यह भंडारा हर रविवार को 1000 आदमियों के खाने का प्रबंध करेगा। इससे पूर्व गुप्ता ने मां चंडी की पूजा अर्चना कर मां चंडी का आशीर्वाद लिया और उनके चरणों में माथा टेका।
इस अवसर पर जिला भाजपा के उपाध्यक्ष उमेश सूद, पार्षद सोनिया सूद, अन्नपूर्णा ट्रस्ट के ट्रस्टी बृजलाल गुप्ता, कैलाश मित्तल, अमित जिंदल, अशोक कुमार, कुसुम गुप्ता, तेजपाल गुप्ता, नितिन अग्रवाल आदि मौजूद थे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement