मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

भाजपा सरकार और प्रदेश की जनता के बीच होगा विधानसभा चुनाव : दीपेंद्र हुड्डा

09:04 AM Jul 01, 2024 IST
रोहतक की नयी अनाज मंडी मंे रविवार को आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में संविधान की कॉपी दिखाते सांसद दीपेंद्र हुड्डा। -निस
Advertisement

रोहतक, 30 जून (निस)
सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि इस बार का लोकसभा चुनाव भारत सरकार और देश के संविधान के बीच था और इसमें संविधान जीत गया, भाजपा सरकार हार गयी। अब हरियाणा में आगामी चुनाव भाजपा सरकार और हरियाणा की जनता के बीच होगा, जिसमें हरियाणा जीतेगा और भाजपा हारेगी। उन्होंने जीत का श्रेय इलाके की 36 बिरादरी के मतदाताओं और कार्यकर्ताओं को देते हुए उनका आभार जताया। रविवार को सांसद दीपेंद्र हुड्डा नयी अनाज मंडी में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे।
सांसद कहा कि प्रदेश की जनता ने बदलाव की तैयारी कर ली है और लोकसभा चुनाव में इसकी झलक दिखा दी है। उन्होंने कहा कि भाजपा नेताओं ने अभी भी जनादेश से सबक नहीं लिया और अहंकार व तानाशाही पर उतारू हैं। दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि हरियाणा ने ऐसा जनादेश दिया जिसकी गूंज पूरे देश में सुनाई दे रही है। लोकसभा चुनाव में केवल रोहतक ही नहीं पूरे प्रदेश में हरियाणावासियों ने दिल खोलकर कांग्रेस पार्टी का साथ और समर्थन दिया।
इस अवसर पर विधायक भारत भूषण बतरा, विधायक शकुंतला खटक, पूर्व मंत्री आनंद सिंह दांगी, प्रो. वीरेंद्र सिंह, पूर्व विधायक संत कुमार, चक्रवर्ती शर्मा, आईएमए रोहतक के अध्यक्ष डॉ. रविन्दर हुड्डा, डॉ. अनिल बिरला, डॉ. अर्जुन नरूला, डॉ. रवींद्र चौधरी, डॉ. एस.एल. वर्मा, डॉ. देवेन्द्र सांगवान आदि मौजूद रहे।

कांग्रेस का बढ़ा, भाजपा का घटा मत प्रतिशत

दीपेंद्र ने कहा कि इंडिया गठबंधन को देश के सभी 28 प्रदेशों की तुलना में सबसे ज्यादा मत प्रतिशत 47.6% हरियाणा में मिला। यही नहीं, 2019 के मुकाबले मत प्रतिशत में अन्य सभी राज्यों की तुलना में सर्वाधिक 19.2% बढ़ोतरी भी हरियाणा में हुई। प्रदेश के सभी 90 विधानसभा क्षेत्रों में कांग्रेस का वोट ज़बरदस्त बढ़ा और भाजपा का वोट ज़बरदस्त घटा है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement