मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

ASI Murder Case: हत्यारोपी शूटर पर भागते समय पुलिस ने चलाई गोली, गंभीर

01:14 PM Jul 06, 2024 IST
मुठभेड़ में घायल हत्यारोपित। हप्र
Advertisement

करनाल, 6 जुलाई (हप्र)

ASI Murder Case: करनाल पुलिस ने क्राइम ब्रांच में तैनात एएसआई संजीव कुमार के हत्यारोपियों में एक पर भागते समय गोली चला दी, जिससे हत्यारोपी शूटर गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने घायल को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया। जहां पर हत्यारोपी मोहित का इलाज चल रहा हैं।

Advertisement

पुलिस की माने तो पुलिस एएसआई संजीव कुमार के हत्यारोपियों को गिरफ्तार करने के लिए हरियाणा सहित यूपी में दबिश दे रही थी, पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए 5 टीमों को लगाया हुआ था।

पुलिस को जल्द ही सफलता मिली, पुलिस ने शुक्रवार को एएसआई संजीव कुमार के हत्यारे तीन शूटरों को उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार कर लिया। जब पुलिस तीनों शूटरों मोहित, हितेंद्र ओर तुषार को यूपी के अलीगढ़ से करनाल ला रही थी, तब करनाल के सेक्टर के नजदीक सांई बाबा मंदिर के नजदीक ग्रीन बेल्ट के पास एक शूटर मोहित ने पुलिस से बाथरूम करने की बात कही, इस पर पुलिस ने गाड़ी रूकवाकर उसे बाथरूम से नीचे उतारा तो आरोपी मोहित पुलिसकर्मियों को धक्का देकर भागने लगा।

इस पर पुलिस ने भागते हुए आरोपी को चेतावनी दी, पुलिस आरोपी को पकडऩे में जुट गई, पुलिस ने आरोपी को रोकने के लिए हवाई फायर भी किया, इसके बाद पुलिस ने भागते हुए आरोपी को पकडऩे के लिए पैर पर गोली मार दी। जिससे आरोपी भागते हुए नीचे गिर गया, पुलिस ने घायल अवस्था में आरोपी को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया।

पुलिस के मुताबिक मृतक एएसआई संजीव कुमार की हत्या विदेश में बैठे मृतक का जीजा ने ही यूपी के शूटरों को सुपारी देकर कराई थी। बताया जा रहा है कि मृतक संजीव का अपने जीजा के साथ प्रापर्टी को लेकर विवाद चल रहा था। हालांकि पुलिस ने मामले का खुलासा नहीं किया हैं। पुलिस अधिकारी ने कहा कि शनिवार को मामले का खुलासा पुलिस द्वारा किया जा सकता है।

बता दें, गत दिनों कुरुक्षेत्र के क्राइम ब्रांच में तैनात एएसआई संजीव कुमार की उसके घर कुटैल के बाहर बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी।

Advertisement
Tags :
ASI murder caseharyana newsHindi NewsKarnal ASI murder caseKarnal Policeएएसआई हत्याकांडकरनाल एएसआई हत्याकांडकरनाल पुलिसहरियाणा समाचारहिंदी समाचार
Advertisement