For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

रिश्वत लेता एएसआई रंगे हाथ किया गिरफ्तार

10:48 AM May 05, 2024 IST
रिश्वत लेता एएसआई रंगे हाथ किया गिरफ्तार
Advertisement

फरीदाबाद, 4 मई (हप्र)
थाना धौज थाने में तैनात पुलिस के एक एएसआई को एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने 5 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। लड़ाई-झगड़े के एक मामले में नाम हटाने के लिए ये रिश्वत मांगी गई थी। पीड़ित का कहना है कि पुलिस कर्मी उनको टॉर्चर कर रहा था कुछ लोगों के नाम हटाने के नाम पर वह 35 हजार रुपए हड़प चुका है। इसको लेकर उन्होंने एसीबी की मदद ली।
फतेहपुर तगा के रहने वाले सलमान ने बताया कि 10 फरवरी, 2024 को उसके चाचा जुम्मा के साथ उनका किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। दोनों पक्षों को चोटें आई थी और दोनों पक्षों का मेडिकल बादशाह खान सिविल अस्पताल में कराया गया था। धौज थाना के जांच अधिकारी हेमराज ने उनकी शिकायत न लेकर उसके चाचा जुम्मा की शिकायत पर उसके पांच भाइयों सहित उसके चार भाइयों की पत्नियों, उसकी बुआ और मौसी व अन्य को मिलाकर कुल 15 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। तभी से जांच अधिकारी एएसआई हेमराज उन्हें जेल भेजने की धमकी देकर रोज थाने में बुला लेता था और तरह-तरह से मानसिक तौर से टॉर्चर करता था।
आज थाना धौज में ही एएसआई हेमराज को एंटी करप्शन के प्लान के तहत उसने 5 हजार रुपए दिए। हेमराज ने उससे रिश्वत ले ली तो एसीबी टीम ने रंगे हाथ दबोच लिया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×