मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

सत्ता में आते ही बेरोजगारी-अपराध का करेंगे सफाया : भूपेंद्र हुड्डा

07:34 AM Jul 06, 2024 IST
अम्बाला छावनी में शुक्रवार को पूर्व सीएम एवं नेता विपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा पत्रकारों को संबोधित करते हुए। - हप्र

अम्बाला, 5 जुलाई (हप्र)
पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा का कहना है कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद प्राथमिकता के आधार पर बेरोजगारी और अपराध का सफाया किया जाएगा। क्योंकि भाजपा सरकार युवाओं को रोजगार और नागरिकों को सुरक्षा देने में पूरी तरह नाकाम साबित हुई है। इसी वजह से हरियाणा बेरोजगारी और अपराध के मामले में पूरे देश में पहले नंबर पर पहुंच गया है। यही वजह है कि आज युवा भर्ती घोटालों के खिलाफ व व्यापारी सुरक्षा की मांग के लिए आंदोलनरत हैं।
हुड्डा शुक्रवार को अम्बाला छावनी में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। वो यहां कई सामाजिक आयोजनों में शिरकत करने पहुंचे थे। उनके साथ सांसद वरुण मुलाना, निर्मल सिंह, चित्रा सरवारा, जसबीर मलोर, मीडिया इंचार्ज चांदवीर हुड्डा, हिम्मत सिंह, अशोक मेहता, जग्गा खेड़ा, अमिषा चावला, राजेश मेहता व अन्य मौजूद रहे। इस मौके पर हुड्डा ने कहा कि सरकारी विभागों में 2 लाख से ज्यादा पद खाली हैं। लेकिन सरकार उन पर पक्की भर्ती करने की बजाय कौशल निगम के जरिए पदों को भरने में लगी है। कौशल निगम में कर्मियों के साथ बेहद शोषण होता है। अब उनके वेतन में मामूली बढ़ोतरी करके भाजपा उनके घावों पर नमक छिड़क रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा को चुनाव से पहले ही अपनी हार का अहसास हो गया है। इसलिए सरकार द्वारा फर्जी घोषणाएं की जा रही हैं। 2014 और 2019 विधानसभा चुनाव की तमाम घोषणाओं से मुकरने वाली भाजपा नई घोषणाओं के भ्रमजाल में जनता को फांसना चाहती है। लेकिन जनता उसके झांसे में आने वाली नहीं है।

Advertisement

Advertisement