For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

नतीजे घोषित होते ही जनता देखेगी इंडी गठबंधन का दंगल

09:03 AM May 25, 2024 IST
नतीजे घोषित होते ही जनता देखेगी इंडी गठबंधन का दंगल
चंडीगढ़ में शुक्रवार को भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने मीडिया को संबोधित किया। इस मौके पर अन्य पार्टी नेता भी मौजूद रहे। -हप्र
Advertisement

मनीमाजरा (चंडीगढ़), 24 मई (हप्र)
भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने चंडीगढ़ पहुंच कर आमआदमी पार्टी, कांग्रेस और इंडी गठबंधन को घेरते हुए पंजाब सरकार को तालिबानी सत्ता कहा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और आप में कहीं ताली, तो कहीं गाली चल रही है। पूनावाला चंडीगढ़ स्थित भाजपा प्रदेश कार्यालय कमलम में शुक्रवार को मीडिया से रुबरू हुए। इस मौके पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष जतिंदरपाल मल्होत्रा, मुख्य प्रवक्ता डा. धीरेंद्र तायल, प्रदेश मीडिया प्रभारी संजीव राणा, पूर्व मेयर सुभाष चावला, पूर्व मेयर आशा जसवाल भी मौजूद रहे। पूनावाला ने इंडी गठबंधन और कांग्रेस पर तीखे प्रहार करते हुए कहा कि उसके पास ना मिशन ना विजन है। कांग्रेस की लीडरशिप भ्रम, विभाजन और विरोधाभास स्थिति से गुजर रही है, जबकि इसके विपरीत भाजपा के पास एक अनुशासित संगठन है, जिसका नेतृत्व मिशन और विजन देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कर रहे हैं। पूनावाला ने इंडी गठबंधन की नीति और नीतियों पर सवाल उठाते हुए कहा कि यह गठबंधन को देश को दिशा देने के लिए नहीं, बल्कि देश के आठ राजनीतिक घरानों के फायदे के लिए बना है। इस गठबंधन में कहीं दोस्ती है,कहीं कुश्ती है और कहीं मस्ती चल रही है,जनता के लिए इनके पास कुछ नहीं है।
पूनावाला ने कहा कि पंजाब में कांग्रेस और केजरीवाल की पार्टी एक दूसरे के आमने-सामने आरोप प्रत्यारोप लगाते हुए प्रतिद्वंद्वी उम्मीदवार को हराने में लगे हैं और चंडीगढ़ में आप कांग्रेस के प्रत्याशी मनीष तिवारी के लिए वोट मांग रही है। पूनावाला ने कहा कि अभी तो बहुत कुछ सामने आने वाला है। चार जून को चुनावी नतीजे घोषित होने के बाद देश की जनता इंडी गठबंधन में छिड़ने वाले दंगल को भी देखेगी और गठबंधन में तीन तलाक के हालात भी नजर आएंगे। पूनावाला के चंडीगढ़ पहुंचने पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष जतिंदर पाल मल्होत्रा ने स्वागत किया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement