मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

सरकार आते ही अग्रवाल सभा में होगी लोकतंत्र की बहाली : चंद्रमोहन

11:10 AM Sep 30, 2024 IST
पंचकूला के सेक्टर-16 में अग्रवाल भवन में आयोजित समारोह में कांग्रेस प्रत्याशी चंद्रमोहन का सम्मान करते अग्रबंधु। -हप्र

पंचकूला, 29 सितंबर (हप्र)
पंचकूला से कांग्रेस के विधानसभा प्रत्याशी चंद्रमोहन के समर्थन में जनसभाओं का दौर जारी है। इसी कड़ी में अग्रवाल समाज के गणमान्य व्यक्तिय लक्ष्मण दास गोयल और कृष्णा अग्रवाल नन्हा द्वारा अग्रवाल भवन सेक्टर-16 में कार्यक्रम का आयोजन किया गया।
इसमें मुख्य अतिथि के तौर पर कांग्रेस प्रत्याशी चंद्रमोहन ने भाग लिया। कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के तौर पर संगरूर से पूर्व सांसद विजेंद्र सिंगला, अशोक बुवानीवाला, अंजलि बंसल ने भाग लेकर कार्यक्रम में अपने विचार रखे और चंद्रमोहन के समर्थन की अपील की। इस अवसर पर अग्रवाल समाज के प्रतिनिधियों ने बताया कि पंचकूला में अग्रवाल सभा के चुनाव नहीं करवाए जा रहे हैं, उनकी मांग है कि सत्ता परिवर्तन होने पर पंचकूला अग्रवाल सभा में भी लोकतंत्र की बहाली की जाए। चंद्रमोहन ने सभा को संबोधित करते सदस्यों को भरोसा दिलाया कि कांग्रेस सरकार आते ही अग्रवाल सभा के चुनाव करवाए जायेंगे, सभा में लोकतंत्र की बहाली को जायेगी। कार्यक्रम को चंद्रमोहन के पुत्र सिद्धार्थ और शताक्षी ने भी संबोधित किया। शताक्षी ने कहा कि वह गर्ग परिवार की बेटी हैं और समाज के लोग उनका परिवार हैं। कार्यक्रम में पूर्व पार्षद भावना गुप्ता, पार्षद सुनीत सिंगला, जॉनी बंसल, सुरेश अग्रवाल, कृष्ण, अमन गोयल, रजनीश जैन, विपिन बंसल, अनिता बंसल, रजनीश सिंगला, संजीव गोयल, पवन जैन, विजय बंसल, दीपक बंसल, नवीन बंसल और कई गणमान्य व्यक्ति सम्मानित अतिथि के तौर पर शामिल हुए। रविवार को चन्द्रमोहन ने सेक्टर-5, सेक्टर-17, सेक्टर-8, सेक्टर-9, महेशपुर, सेक्टर-21, सेक्टर-2, सेक्टर-20, माता मनसा देवी बस स्टैंड, रैली, सेक्टर-12ए, राजीव कॉलोनी व सेक्टर-16 में कई जनसभाएं और चुनाव प्रचार किया।

Advertisement

Advertisement