For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

कांग्रेस की सरकार आते ही मेवात के पहाड़ों में खनन पर लगी रोक हटेगी : रोहतास खटाना

08:40 AM Sep 26, 2024 IST
कांग्रेस की सरकार आते ही मेवात के पहाड़ों में खनन पर लगी रोक हटेगी   रोहतास खटाना
सोहना विधानसभा क्षेत्र के गांवों में बुधवार को चुनाव प्रचार करते कांग्रेस प्रत्याशी रोहतास खटाना। साथ हैं पार्टी के नेता डॉ. समसुद्दीन, सतवीर पहलवान, पूर्व विधायक शहिदा खान आदि। -हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 25 सितंबर (हप्र)
हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनने पर मेवात के पहाड़ों में खनन पर लगी रोक हटाने की कार्रवाई की जाएगी इससे हजारों लोगों को रोजगार प्राप्त होगा जो पिछले 10 वर्ष में बेरोजगारी के कारण त्राहिमाम कर रहे हैं।
सोहना विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी रोहतास खटाना ने आज पूर्व विधायक शाहिदा खान, डा. समसुद्दीन, फारूक अहमद ,सतवीर पहलवान के साथ एक दर्जन जनसभा में वोट मांगते हुए यह बात कही। कांग्रेस प्रत्याशी ने कहा कि भाजपा ने लोगों के भले के काम नहीं किया बल्कि अड़ंगा लगाने का काम किया ताकि लोग बेरोजगार हों और गुंडागर्दी करें तथा भाजपा के लिए काम करें।
इस अवसर पर डॉ. समसुद्दीन ने कहा कि भाजपा ने दो तरह की राजनीति की है एक हिंदू-मुस्लिम की और दूसरी चुनाव के दिनों मे वोट काटू उम्मीदवार उतारने की, ऐसे में मुस्लिम मतदाताओं को यह बात समझनी चाहिए कि वोट न खराब हो। भाजपा को हराने के लिए कांग्रेस उम्मीदवार के पक्ष में वोट करें। विधायक बनने पर रोहतास खटाना अवश्य ही इस इलाके में रोजगार के अवसर पैदा करने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि भाईचारे को मजबूत करें, कांग्रेस के हाथ मजबूत करें। कांग्रेस नेताओं ने यह भी कहा कि आप किसी धमकी में नहीं आए और जो ऐसा काम करता है उसके नाम बताएं उसका इलाज किया जाएगा। धमकी देने वालों में उनका इशारा निर्दलीय प्रत्याशी की तरफ था। कांग्रेस प्रत्याशी ने वादा किया कि तावड़ू सोहना और लोगों के बीच भाईचारे को मजबूत कर विकास किया जाएगा। हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बन रही है इस इलाके में विकास कार्य होंगे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement