For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

मौका मिलते ही बदल देंगे बाढड़ा की तस्वीर : उमेद पातुवास

10:32 AM Sep 29, 2024 IST
मौका मिलते ही बदल देंगे बाढड़ा की तस्वीर   उमेद पातुवास
चरखी दादरी के बाढड़ा विधानसभा में शनिवार को जनसंपर्क अभियान के दौरान ग्रामीणों से मिलते भाजपा प्रत्याशी उमेद पातुवास। -हप्र
Advertisement

चरखी दादरी, 28 सितंबर (हप्र)
बाढड़ा विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी उमेद पातुवास ने कहा कि जिस तरह से उनको हलके की जनता का सहयोग व समर्थन मिल रहा है,उससे साबित हो गया कि इस बार बाढड़ा की जनता उनको विधायक बनाकर विधानसभा में भेजने का काम करेगी।
मौका मिला तो वे विकास व सुविधाओं के मामले में बाढड़ा की तस्वीर बदल देंगे। उमेद पातुवास ने शनिवार को बाढड़ा हलका के कई गांवों में ग्रामीण सभाओं को संबोधित किया और लोगों से 5 अक्तूबर को कमल खिलाने के लिए वोट का आह्वान किया। उमेद पातुवास ने कहा कि पूर्व में रही इनेलो व कांग्रेस की सरकारों में नौकरियों में भारी भ्रष्टाचार होता था लेकिन भाजपा की सरकार में बिना खर्ची बिना पर्ची के युवाओं को नौकरियां दी गई हैं।
उन्होंने कहा कि सर्व वर्ग हितैषी भाजपा सरकार ने किसानों, महिलाओं, युवा वर्ग के हितों में काम किया है। भारत को विकसित करने के लिए भाजपा की डबल इंजन सरकार ने पिछले 10 साल में देश व प्रदेश में नॉन स्टॉप विकास कार्य करवाए जो देश के विकसित होने तक निरंतर जारी रहेंगे। भाजपा प्रत्याशी उमेद ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में देश व प्रदेश में रिकार्ड विकास कार्य हुए जो तीसरी बार भाजपा की सरकार बनने के बाद आगे भी जारी रहेंगे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement