For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

जब तक हम हैं, किसी की रेहड़ी-फड़ी नहीं उठने देंगे : दिव्यांशु बुद्धिराजा

09:24 AM Jul 08, 2024 IST
जब तक हम हैं  किसी की रेहड़ी फड़ी नहीं उठने देंगे   दिव्यांशु बुद्धिराजा
करनाल में रेहड़ी-फड़ी वालों से रविवार को बातचीत करते कांग्रेस नेता दिव्यांशु बुद्धिराजा। -हप्र
Advertisement

करनाल, 7 जुलाई (हप्र)
जब तक हम हैं, तब तक किसी गरीब की रोज़ी-रोटी पर आंच नहीं आने दी जाएगी। हरियाणा युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष व करनाल से कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी रहे दिव्यांशु बुद्धिराजा ने रविवार को सेक्टर-12 करनाल स्थित रेहड़ी-फड़ी वालों से मुलाकात के बाद यह बात कही। सेक्टर -12 करनाल में पहुंचे दिव्यांशु बुद्धिराजा ने फड़ी वालों को आश्वासन दिया कि उनकी रोज़ी-रोटी बंद नहीं होने देंगे।
जो परिवार 25 वर्षों से संडे मार्केट में सामान बेचकर अपनी गुजर-बसर कर रहे हैं, ऐसे परिवारों की फड़ियों को तोड़ना एक तरीक़े से उनके पेट पर लात मारने जैसा है। उन्होंने कहा कि यहां के हालात प्रशासन को मुख्यमंत्री के सामने रखने चाहिए ताकि उन्हें ये पता चल सके कि कुछ परिवार ऐसे भी हैं, जिनके पास अपने बच्चों को घर पर रखने की जगह तक नहीं है। बुद्धिराजा ने कहा कि करनाल प्रशासन द्वारा रातोंरात गऱीबों से जगह ख़ाली करवाने की कोशिश करना व धमकी देना पूरी तरह अन्याय है। ब
ुद्धिराजा ने करनाल के डीसी उत्तम सिंह से फोन पर बात की और उनसे आग्रह किया कि इन गरीब लोगों को तंग न किया जाए। इनकी फड़ियां हटाकर गरीब परिवारों का रोजगार न छीना जाए।
बुद्धिराजा ने लोगों को आश्वासन दिया कि वह घबराएं नहीं, कांग्रेस पार्टी चट्टान की तरह उनके साथ खड़ी है और उन पर किसी प्रकार की आंच नहीं आने दी जाएगी। इस मौक़े पर सागर चंदेल, रोहित जोशी, विनोद तितोरिया, पंकज गाबा, दिलशेर सरपंच, विरेंदर बहल, मुकेश चौधरी, नीरज हुड्डा आदि भी मौज़ूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×