मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

आर्यन मर्डर केस 5 आरोपी गिरफ्तार

10:06 AM Sep 04, 2024 IST

फरीदाबाद, 3 सितंबर (हप्र)
अपराध शाखा सेक्टर-30 की टीम ने आर्यन मर्डर केस में पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। मंगलवार को एसीपी क्राइम अमन यादव ने प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों में अनिल, कृष्ण, वरुण, आदेश तथा सौरव का नाम शामिल है। सभी आरोपी फरीदाबाद के रहने वाले हैं।
24 अगस्त को एनआईटी थाने में हत्या तथा आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था, जिसमें 23 अगस्त की रात उक्त आरोपियों ने फायरिंग करके 20 वर्षीय आर्यन नाम के लड़के की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस संबंध में एनआईटी थाने में मुकदमा दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू की गई।
पुलिस द्वारा मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए अपराध शाखा की टीम ने मथुरा हाईवे पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली और गुप्त सूत्रों की सूचना पर 28 अगस्त को आरोपी अनिल निवासी पर्वतीय कॉलोनी, वरुण निवासी नंगला पार्ट 1, कृष्ण निवासी खेड़ी गुजरान फरीदाबाद व आदेश निवासी निवासी गांव सदलापुर जिला मेरठ, उत्तर प्रदेश हाल सेक्टर-23 संजय कॉलोनी को गिरफ्तार किया तथा अदालत में पेश कर दो दिन के पुलिस रिमांड पर लेकर पूछताछ की गई। पुलिस रिमांड के दौरान वारदात में प्रयोग स्विफ्ट गाड़ी, एक पिस्तौल तथा एक नकली पिस्तौल बरामद की गई तथा पांचवें आरोपी सौरव निवासी डबुआ कॉलोनी को गिरफ्तार किया गया।
पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी अनिल द्वारा गोली चलाकर हत्या की गई थी। वारदात में प्रयोग पिस्तौल को फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा जाएगा।
पूछताछ के दौरान आरोपियों द्वारा बताए गए तथ्यों के बारे में पुलिस द्वारा जांच की जा रही है। पुलिस रिमांड पूरा होने के बाद आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

Advertisement

Advertisement