For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

अर्शिया सिंह को मिस यूकेआईबीएस और अमन सिंह मिस्टर यूकेआईबीएस का खिताब

11:27 PM Oct 24, 2024 IST
अर्शिया सिंह को मिस यूकेआईबीएस और अमन सिंह मिस्टर यूकेआईबीएस का खिताब
Advertisement

नयी दिल्ली : यूके इंटरनेशनल लंदन ब्यूटी स्कूल की वार्षिक सौंदर्य प्रतियोगिता 'बेलेज़ा 2024' के सफल प्रतिभागियों को देश की राजधानी दिल्ली में विजेता का ताज पहनाया गया। दिल्ली के मयूर विहार स्थित क्राउन प्लाजा में आयोजित कार्यक्रम में प्रतिभागियों की सुंदरता, संतुलन और रचनात्मकता के सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन को पहचानते हुए मिस, मिसेज और मिस्टर श्रेणी में विजेता घोषित किया गया, जिनमें अर्शिया सिंह मिस यूकेआईबीएस, अमन सिंह मिस्टर और ज्योति चंद सहदेव मिसेज यूकेआईबीएस चुनी गईं। तीनों कैटेगरी में कुल 28 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया। जबकि 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' का खिताब अरबाज खान के नाम हुआ। इस मौके पर यूकेआईबीएस के चेयरमैन अब्दुल खान की पुस्तक "मास्टरिंग द आर्ट ऑफ ब्यूटी- यूकेआईबीएस" और इजा ब्यूटी भी लॉन्च की गई।
विजेताओं को बधाई देते हुए चेयरमैन अब्दुल खान ने कहा, 'बेलेज़ा 2024 ने एक बार फिर हमारे छात्रों की अपार प्रतिभा, रचनात्मकता और दृढ़ संकल्प को प्रदर्शित किया है। ये प्रतियोगिताएं न केवल उन्हें इंडस्ट्री के लिए तैयार करती हैं, बल्कि उनमें वह आत्मविश्वास और लचीलापन भी पैदा करती हैं, जिसकी उन्हें वास्तविक दुनिया में जरूरत होगी। अपने छात्रों की प्रगति और समर्पण को देखना सौभाग्य की बात है, और मुझे विश्वास है कि बहुत जल्द ये छात्र इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाएंगे।' स्कूल की सीईओ डॉ. उज़मा खान ने स्टूडेंट्स की प्रशंसा करते हुए कहा कि बेलेज़ा अकादमिक उत्कृष्टता को वास्तविक दुनिया के अनुभवों के साथ मिलाने के लिए एक मंच के रूप में कार्य करता है।
इससे पहले यूकेआईबीएस के वार्षिक कार्यक्रम में स्कूल के छात्रों ने अपनी कलात्मक प्रतिभा और तकनीकी महारत का प्रदर्शन किया। इस दौरान अवंत-गार्डे हेयरस्टाइलिंग, फैंटेसी राउंड और ब्राइडल स्टाइलिंग के माध्यम से स्टूडेंट्स ने यूके इंटरनेशनल लंदन ब्यूटी स्कूल में संवारी गई कलात्मकता और इनोवेशन को प्रदर्शित किया, जो सीमाओं से परे जाकर सौंदर्य की दुनिया में नए रुझान स्थापित करता है। कार्यक्रम में ऊर्जा और उत्साह का समावेश करते हुए कई नृत्य प्रदर्शन और प्रतिभा प्रतियोगिताएं हुईं, जिनके माध्यम से स्टूडेंट्स की प्रतिभाओं की विविधता और शिक्षा के प्रति स्कूल का समग्र दृष्टिकोण प्रदर्शित किया गया।
कार्यक्रम में यूके इंटरनेशनल लंदन ब्यूटी स्कूल के हेड ऑफिस नोएडा के अलावा दिल्ली, गाजियाबाद के साथ देश के अन्य शहरों की सभी 10 ब्रांचेज के स्टूडेंट्स और स्टाफ एवं 300 से अधिक विशिष्ट मेहमान उपस्थित रहे, जिनमें सौंदर्य उद्योग के पेशेवर, प्रभावशाली हस्तियां, स्टूडेंट्स और मीडिया प्रोफेशनल्स शामिल थे। आखिर में स्कूल के चेयरमैन अब्दुल खान और सीईओ डॉ. उज़मा खान ने कार्यक्रम को सफल बनाने में सबकी भागीदारी के लिए उनका आभार जताया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement