For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

Video: कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर CISF महिला जवान ने जड़ा थप्पड़

06:28 PM Jun 06, 2024 IST
video  कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर cisf महिला जवान ने जड़ा थप्पड़
एयरपोर्ट पर कंगना रनौत। वीडियो ग्रैब
Advertisement

मोहाली, 6 जून (ट्रिब्यून/भाषा)

Kangana Ranaut Chandigarh Airport: हिमाचल प्रदेश के मंडी से भाजपा की निर्वाचित सांसद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और सीआईएसएफ की एक महिला कांस्टेबल के बीच वीरवार को चंडीगढ़ के शहीद भगत सिंह अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर बहस हो गई।

Advertisement


बताया जा रहा है कि इस दौरान महिला कांस्टेबल ने कंगना थप्पड़ जड़ दिया। अधिकारियों ने बताया कि महिला सिपाही के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज होने के बाद उसे निलंबित कर दिया गया। उन्होंने बताया कि कंगना के विमान में सवार होने से पहले हवाई अड्डे पर तलाशी के दौरान सीआईएसएफ सिपाही ने कथित रूप से अभिनेत्री को थप्पड़ मारा।

Advertisement

घटना के बाद कंगना ने अपने एक्स अकाउंट पर एक वीडियो डाला है, जिसमें वह कह रही हैं कि उन्हें कई फोन आ रहे हैं, लेकिन वह सुरक्षित हैं। कंगना ने कहा कि दिल्ली जाते वक्त चंडीगढ़ हवाई अड्डे पर सुरक्षा जांच के दौरान केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) की एक महिला सिपाही ने उन्हें थप्पड़ मारा और उनके साथ गाली-गलौज की।

कंगना ने 'पंजाब में आतंक और हिंसा में हैरान करने वाली वृद्धि' शीर्षक से एक वीडियो बयान पोस्ट किया। कंगना ने वीडियो में कहा कि वह सुरक्षित और ठीक हैं, लेकिन पंजाब में बढ़ते आतंकवाद को लेकर चिंतित भी हैं।

कंगना ने दिल्ली पहुंचने के बाद बयान जारी कर कहा कि महिला सिपाही उनकी ओर आई। कंगना ने कहा, ‘‘उसने मुझे थप्पड़ मारा और मुझे गाली देनी शुरू कर दी।''

उन्होंने कहा, ''जब मैंने उससे पूछा कि उसने ऐसा क्यों किया, तो उस सिपाही ने कहा कि वह किसान आंदोलन का समर्थन करती है।'' हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से लोकसभा के लिए निर्वाचित होने वाली कंगना ने कांग्रेस के प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह को 74 हजार मतों से शिकस्त दी थी।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×