For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

नगर परिषद कर्मचारी व दुकानदार के बीच कहासुनी, हाथापाई

10:03 AM Apr 16, 2024 IST
नगर परिषद कर्मचारी व दुकानदार के बीच कहासुनी  हाथापाई
नारनौल में सोमवार को महावीर चौक पर प्रदर्शन करते नगर परिषद कर्मचारी। -हप्र
Advertisement

नारनौल, 15 अप्रैल (हप्र)
नगर परिषद के सफाई कर्मचारी व एक दुकानदार के बीच कहासुनी हो गई। इसके बाद नगर परिषद के कर्मचारी हड़ताल पर चले गए। वहीं यह कहासुनी बाद में हाथापाई में बदल गई। जिसे देखते हुए पुलिस भी बुलानी पड़ी। बताया जा रहा है कि नगर परिषद के कर्मचारी तीन-चार दिन से महावीर चौक के पास कूड़ा उठाने नहीं आ रहे थे। जिस पर दुकानदारों ने एतराज जताया। वहीं इसको लेकर नगर परिषद के कर्मचारियों ने नगर परिषद के ईओ को शिकायत दी है, जबकि दुकानदार ने इस बारे में पुलिस में शिकायत दी। वहीं नगर परिषद के डोर टू डोर कूड़ा उठाने वाले कर्मचारियों ने महावीर चौक पर प्रदर्शन भी किया।
नगर परिषद के डोर टू डोर कूड़ा उठाने वाले कर्मचारी आज ट्रैक्टर लेकर महावीर चौक पर कूड़ा उठाने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान कौशिक मिष्ठान भंडार के संचालक ने उनसे पूछा कि तीन-चार दिन से कूड़ा उठाने के लिए क्यों नहीं आ रहे हो। जिस पर ट्रैक्टर चालक व एक अन्य कर्मचारी के साथ मिष्ठान भंडार संचालक की कहासुनी हो गई। मिष्ठान भंडार के संचालक का आरोप है कि उसने केवल कर्मचारियों को समय पर कूड़ा उठाने के लिए बोला था, जबकि कर्मचारी बिना वजह उनको परेशान करने लगे। इसके बाद नगर परिषद के कर्मचारी नगर परिषद में एकत्र हो गए। जहां पर उन्होंने हड़ताल कर नारेबाजी की।
नगर परिषद के डोर टू डोर कूड़ा उठाने वाले कर्मचारियों का कहना था कि उन्हें बार-बार इस प्रकार की समस्याओं का सामना करना पड़ता है, जबकि प्रशासन कोई ध्यान नहीं दे रहा।
नगर परिषद में हड़ताल करने के बाद डोर टू डोर कूड़ा उठाने वाले कर्मचारी प्रदर्शन करते हुए दुकानदार के पास पहुंचे। जहां पर उन्होंने दुकान के बाहर अतिक्रमण किया हुआ सामान उठाने की कोशिश की। इस पर दुकानदार व कर्मचारियों के बीच हाथापाई की भी नौबत आ गई। वहीं दुकानदारों ने पुलिस को बुला लिया। इसके बाद कर्मचारी प्रदर्शन करते हुए महावीर चौक तक पहुंचे। जहां पर उन्होंने जाम लगाकर प्रदर्शन किया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×