For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

आईएएस अनिता यादव के खिलाफ मुकदजा दर्ज करने की मंजूरी

10:43 AM Jul 15, 2023 IST
आईएएस अनिता यादव के खिलाफ मुकदजा दर्ज करने की मंजूरी
Advertisement

चंडीगढ़, 14 जुलाई (ट्रिन्यू)
हरियाणा की आईएएस अधिकारी अनिता यादव की मुश्किलें बढ़ गई हैं। सरकार ने एंटी करप्शन ब्यूरो की जांच रिपोर्ट को सही मानते हुए अनिता यादव के खिलाफ मुकदमा चलाने की मंजूरी दे दी है। सरकार की मंजूरी के बाद अब ब्यूरो इस मामले में केस दर्ज करके अपनी जांच को आगे बढ़ाएगी। मामला फरीदाबाद नगर निगम में हुए घोटाले से जुड़ा है। यहां बता दें कि निगम में 200 करोड़ रुपये के कथित घोटाले में कई अधिकारियों पर तलवार लटकी हुई है।
सूत्रों का कहना है कि पिछले सप्ताह अनिता यादव चंडीगढ़ भी आई थीं। माना जा रहा है कि इसी मामले के चलते वे आला अधिकारियों से मिलने पहुंची होंगी। बहरहाल, सरकार ने ब्यूरो को केस दर्ज करने की मंजूरी दी है। फरीदाबाद नगर निगम में हुए 200 करोड़ रुपये के घोटाले से जुड़े अधिकांश मामलों में ठेकेदार सतबीर सिंह की संलिप्तता है।
बताते हैं कि सतबीर सिंह द्वारा पूछताछ के दौरान दिए गए बयानों को भी ब्यूरो ने इस मामले का आधार बनाया है। यहां बता दें कि अनिता यादव फरीदाबाद नगर निगम की आयुक्त रही हैं। उनके समय हुए लोहे की ग्रिल लगाने से जुड़े एक मामले में यह कार्रवाई की जा रही है। सूत्रों का कहना है कि एंटी करप्शन ब्यूरो ने सीआईडी की रिपोर्ट के आधार पर प्रारंभिक जांच की थी। इसके बाद इस मामले में आगे बढ़ा गया।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×