For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

अपराजिता ने भाई विक्रमादित्य के लिए रामपुर बुशहर क्षेत्र में संभाला मोर्चा

06:59 AM May 15, 2024 IST
अपराजिता ने भाई विक्रमादित्य के लिए रामपुर बुशहर क्षेत्र में संभाला मोर्चा
मंडी लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह की बहन अपराजिता मंगलवार को रामपुर बुशहर विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार के दौरान पार्टी की महिला कार्यकर्ताओं के साथ। -निस
Advertisement

रामपुर बुशहर, 14 मई (निस)
अपराजिता सिंह ने अपने भाई एवं मंडी लोकसभा चुनाव क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह के पक्ष में रामपुर बुशहर विधानसभा चुनाव क्षेत्र में मोर्चा संभाल लिया है। रामपुर विधानसभा क्षेत्र के दुर्गम क्षेत्रों तकलेच, कुखी, दरकाली, बरकल, थला इत्यादि में आज चुनावी प्रचार करते हुए उन्होंने कहा कि उनका रामपुर बुशहर के साथ एक पारिवारिक रिश्ता है। उन्होंने कहा कि आज पहली बार उन्हें मौका मिला है कि विक्रमादित्य सिंह आपके क्षेत्र का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जब विपक्ष के लोग उनके घर द्वार वोट मांगने आयें तो उनसे यह जरूर पूछना कि प्रदेश में आई प्राकृतिक आपदा के समय वे कहां थे। उन्होंने कहा कि उनसे यह भी पूछना कि उन्होंने आपदा प्रभावित लोगों को राहत देने के लिये क्या किया?
कांग्रेस कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए अपराजिता ने कहा कि प्रदेश की आर्थिक बदहाली के लिये पूर्व भाजपा सरकार पूरी तरह से दोषी है।
अपराजिता ने पार्टी कार्यकर्ताओं से एकजुट होकर आगे आने व पूर्व की भांति भाजपा के किसी भी दुष्प्रचार का मुंहतोड़ जवाब देने का आह्वान किया।
अपराजिता के साथ इस दौरान ग्राम पंचायत तकलेच की प्रधान नमिता शर्मा, ग्राम पंचायत काशा पाठ की प्रधान पुष्पा सनाटू, पूर्व जिला परिषद सदस्य सरोजिनी ठाकुर, जोन कांग्रेस प्रभारी तकलेच शिव राज डोरटा, उप प्रधान ग्राम पंचायत तकलेच महेंद्र ठाकुर, पूर्व प्रधान ग्राम पंचायत तकलेच कृष्णा, पूर्व प्रधान शिवराम दबारी, जानकी दास, राकेश साहनी, मंदिर कमेटी के अध्यक्ष अर्जुन सिंह, रामपुर युवा कांग्रेस के उपाध्यक्ष भूपेश, कांग्रेस के वरिष्ठ कार्यकर्ता चंद्र नेगी व अन्य महिला कांग्रेस की सदस्य विशेष रूप से मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×