मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

अनुराग ने अपने कार्यों से धर्मपुर की जनता का विश्वास जीता : धूमल

07:15 AM Jun 07, 2024 IST
प्रेम कुमार धूमल धर्मपुर भाजपा मंडल के पदाधिकारियों के साथ मिलते हुए। -निस

हमीरपुर, 6 जून (निस)
धर्मपुर मंडल भाजपा के उपाध्यक्ष ठाकुर कश्मीर सिंह के नेतृत्व में धर्मपुर हलके की विभिन्न पंचायतों के प्रधान और पार्टी के पदाधिकारियों ने गुरुवार को भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री प्रो. प्रेम कुमार धूमल से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर की लोकसभा चुनाव में पांचवीं जीत पर बधाई और शुभकामनाएं दीं। धूमल ने धर्मपुर मंडल भाजपा के उपाध्यक्ष, ग्राम पंचायत के प्रधानों और अन्य पार्टी पदाधिकारियों का धन्यवाद व्यक्त करते हुए कहा कि लोकसभा चुनावों में धर्मपुर ने हमेशा बढ़-चढ़कर भाजपा के पक्ष में मतदान किया है। इसके बदले में धर्मपुर क्षेत्र को विकास की कई परियोजनाएं और अन्य प्रोजेक्ट उम्मीद से बढ़कर प्राप्त हुए हैं। उन्होंने आश्वासन दिया कि यह सिलसिला आगे भी जारी रहेगा और अनुराग ठाकुर धर्मपुर के विकास के लिए यूं ही कार्य करते रहेंगे। धूमल ने कहा कि अनुराग ठाकुर ने हमेशा अपने कार्यों से धर्मपुर की जनता का विश्वास जीता है। उन्होंने धर्मपुर क्षेत्र के लिए कई महत्वपूर्ण योजनाएं लागू करवाई हैं, जिनमें सड़कों का निर्माण, पेयजल सुविधाएं, स्वास्थ्य सेवाएं, और शिक्षा के क्षेत्र में सुधार शामिल हैं। इन सभी प्रयासों का परिणाम है कि आज धर्मपुर की जनता विकास की राह पर तेजी से आगे बढ़ रही है।
इस मौके पर ठाकुर कश्मीर सिंह सहित धर्मपुर से आए हुए प्रतिनिधिमंडल के सभी सदस्यों ने एक स्वर में माना कि धर्मपुर के विकास के लिए अनुराग ठाकुर ने जो योगदान दिया है, वह सराहनीय है।

Advertisement

Advertisement