For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

पांचवीं बार 5 लाख वोटों से जीतेंगे अनुराग ठाकुर : जयराम ठाकुर

07:50 AM May 12, 2024 IST
पांचवीं बार 5 लाख वोटों से जीतेंगे अनुराग ठाकुर   जयराम ठाकुर
हमीरपुर में शनिवार को विजय संकल्प यात्रा के दौरान पूर्व सीएम जयराम ठाकुर, भाजपा उम्मीदवार अनुराग ठाकुर चुनाव प्रचार के दौरान। -प्रेट्र
Advertisement

हमीरपुर, 11 मई (निस)
नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने शनिवार को जिला मुख्यालय में भाजपा प्रत्याशी अनुराग ठाकुर के समर्थन में आयोजित विजय संकल्प यात्रा और जनसभा में भाग लिया। जयराम ठाकुर ने कहा कि इस बार अनुराग ठाकुर इतिहास को दोहराते हुए 5 लाख से भी ज्यादा वोटों से जीतकर दिल्ली जाएंगे और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार को मजबूती देंगे। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि जिस तरह से 10 साल के कार्यकाल में भारत की चौतरफा तरक्की हुई है, विकास के ऐतिहासिक काम हुए हैं, उसे देख कर देशवासी सोचते हैं कि नरेंद्र मोदी जैसा नेतृत्व हमें पहले क्यों नहीं मिला। आज भारत ही नहीं विदेशों के लोग भी चाहते हैं कि नरेंद्र मोदी ही फिर से भारत के प्रधानमंत्री बने। अभी परिणाम भी नहीं आए हैं फिर भी कई देशों के राष्ट्राध्यक्ष नरेंद्र मोदी को अपने देश आने का निमंत्रण भी दे चुके हैं। जयराम ठाकुर ने कहा कि अनुराग ठाकुर को चार बार जिताकर हमीरपुर के लोग जीत का चौका लगवा चुके हैं। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि प्रदेश समेत पूरे देश के विकास को गति देने के लिए ज़रूरी है कि आप लोग अनुराग ठाकुर को •यादा से •यादा वोट देकर भारी से भारी मतों से विजयी बनाएं।
केंद्रीय मंत्री एवं हमीरपुर लोकसभा के प्रत्याशी अनुराग ठाकुर ने कहा कि इस बार भाजपा प्रदेश में जीत का चौका व छक्का लगाएगी। आज गांधी चौक एक ऐतिहासिक जनसभा का गवाह बना जहां अनगिनत भाजपा कार्यकर्ताओं ने अपार उत्साह से, गगनभेदी नारों से हमीरपुर संसदीय क्षेत्र को नई ऊर्जा से भर दिया। अनुराग ने कहा कि मैं पूरे जीवन भर आज कार्यकर्ताओं से मिले प्यार, दुलार और उनकी गर्मजोशी को भूल नहीं पाऊंगा । ठाकुर ने कहा कि मैं अपने लोकसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं का दिल से आभार और धन्यवाद व्यक्त करता हूं, क्योंकि आपने मुङो लगातार अपनी सेवा करने का मौका भी दिया। मैं भावुक हो जाता हूँ जब कहते हैं कि आप केंद्र और देश में मेहनत करो आपके लिए अपने-अपने पोलिंग बूथ पर हम मेहनत करेंगे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×