For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

अुनराधा जैन बनी महिला इकाई की अध्यक्ष, मंजू मित्तल संगठन मंत्री

10:19 AM May 09, 2024 IST
अुनराधा जैन बनी महिला इकाई की अध्यक्ष  मंजू मित्तल संगठन मंत्री
उकलाना में अनुराधा जैन को अध्यक्ष व मंजू मित्तल को संगठन मंत्री बनने व आईपीएस कैडर में चयन होने पर कोमल गर्ग को माल्यार्पण कर सम्मानित करते हुए। -निस
Advertisement

उकलाना मंडी, 8 मई (निस)
अग्रवाल वैश्य समाज की उकलाना इकाई की अध्यक्ष अग्रवाल वैश्य समाज की एक महत्वपूर्ण बैठक अग्रसेन पार्क में धूमधाम के साथ संपन्न हुई। कार्यक्रम की अध्यक्षता महिला इकाई की अध्यक्ष मंजू मित्तल एवं अग्रवाल वैश्य समाज उकलाना इकाई के अध्यक्ष सत्यभूषण बिंदल द्वारा की गई।
कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में अग्रवाल वैश्य समाज की महिला इकाई की प्रदेश अध्यक्ष सुशीला सर्राफ पधारी और अपने संबोधन में उन्होंने महिलाओं के सशक्तीकरण पर बल देते हुए कहा कि देश की राजनीति में महिलाओं को ज्यादा से ज्यादा भाग लेना चाहिए और हम यह भी ध्यान रखें कि मतदान शत प्रतिशत हो। उन्होंने अग्रवाल वैश्य समाज संगठन के बारे में भी विस्तार से बताया।
नयी कार्यकारिणी के तहत मंजू मित्तल को संगठन मंत्री बनाया गया एवं अनुराधा जैन सीएम को उकलाना इकाई का अध्यक्ष नियुक्त किया गया। कार्यक्रम में यूपीएससी परीक्षा में 221वां रैंक प्राप्त करने पर कोमल गर्ग को उकलाना गौरव सम्मान से सम्मानित भी किया गया। इस अवसर पर कैलाश लोहिया, सुभाष गर्ग, सत्यनारायण गर्ग, भीमसेन गर्ग, अंकु र गर्ग, सुनीता गोयल, निशा गर्ग, सुनीता गोयल, सोनिया गोयल, कुसुम सिंगल, निकिता गर्ग, किरण गोयल, प्रवीण रेनू, निर्मला, रक्षा गोयल, मानसी आदि उपस्थित थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×