मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

असामाजिक तत्वों ने तोड़ी विवादित दुकान, मकान; दुकानदारों ने दिया धरना

11:05 AM Mar 27, 2024 IST
रोहतक की रेलवे रोड पर असामाजिक तत्वों द्वारा तोड़े गए मकान व दुकान का निरीक्षण करते सांसद अरविंद शर्मा। -निस
Advertisement

रोहतक, 26 मार्च (निस)
रेलवे रोड पर पुश्तैनी जमीन को लेकर दो पक्षों में चल रहे विवाद में एक परिवार के पुश्तैनी दुकान व मकान को असामाजिक तत्वों ने अलसुबह ध्वस्त कर दिया। सूचना मिलने पर पूर्व सीएम भूपेन्द्र सिंह हुड्डा, विधायक भारत भूषण बतरा व रोहतक टेड्रर्स एसोसिएशन के प्रधान हेमंत बख्शी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण कर पीड़ित परिजनों से बातचीत की। हुड्डा ने मौके पर रेंज के महानिरीक्षक से फोन पर बातचीत की और तुंरत असामाजिक तत्वों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। हुड्डा ने पुलिस प्रशासन पर भी मिलीभगत का आरोप लगाया।
दुकान व मकान को तोड़ने के विरोध में पीड़ित दुकानदार व परिजन रेलवे रोड पर जाम लगाकर धरने पर बैठ गए।
बाद में पूर्व सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर भी मौके पर पहुंचे और दुकानदारों से इस बारे में पता किया और उचित जांच का आश्वासन दिया।

सीएम से की बात, कार्रवाई के निर्देश

रेलवे रोड पर दुकान व मकान को असमाजिक तत्वों द्वारा तोड़ने के मामले में सांसद अरविंद शर्मा मौके पर पहुंचे और मुख्यमंत्री से इस संबंध में बातचीत की और उन्हें पूरे मामले से अवगत कराया। सांसद ने व्यापारियों को भरोसा दिलाया कि असामाजिक तत्वों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। सांसद ने व्यापारियों से कहा कि उन्हें किसी प्रकार से डरने की जरूरत नहीं है और सरकार उनके साथ खड़ी है। सांसद ने कहा कि प्रदेश में किसी के साथ ज्यादती नहीं होंने देंगे। सांसद ने पुलिस अधिकारियों से जवाब तलब किया और तुरंत कार्रवाई के निर्देश दिये। व्यापारियों ने सांसद का आभार व्यक्त किया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement