For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

देश विरोधी व सनातन विरोधी ताकतें चला रही ठगबंधन: धर्माणी

06:49 AM May 16, 2024 IST
देश विरोधी व सनातन विरोधी ताकतें चला रही ठगबंधन  धर्माणी
Advertisement

शिमला, 15 मई (हप्र)
हिमाचल भाजपा प्रवक्ता महेंन्द्र धर्माणी ने कहा है कि देश की भ्रष्ट और सनातन विरोधी ताकतें इकट्ठा हो कर अपने वजूद और राजनीतिक अस्तित्व को बचाने का अंतिम प्रयास कर रही हैं। देश की जनता लोकसभा चुनावों में उसका मुंहतोड़ जवाब देगी। धर्माणी ने शिमला में एक पत्रकार वार्ता में कहा कि लोकतंत्र का गला घोंटने का काम कांग्रेस के नेता और देश की पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय इंदिरा गाँधी ने किया था। उन्होंने कहा कि ईमानदारी और स्वतंत्रता से काम करने वालों पर प्रतिबंध लगाने वाली कांग्रेस के मुँह से लोकतंत्र को बचाने की बात अच्छी नहीं लगती।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस की राजनीतिक जमीन खिसकती चली जा रही है। जो पार्टी 414 और 425 सीटों का बहुमत लेकर कभी देश पर राज़ करती थी, वह आज 40 पर सिमट गई है।
धर्माणी ने कहा कि मौजूदा लोकसभा चुनाव देश के स्वाभिमान का है। 2047 में भारत को विकसित भारत बनाने का चुनाव है, भारत को दुनिया की तीसरी बड़ी अर्थव्यवस्था बनाने का चुनाव है, रामभक्ति और राम विरोधियो के बीच में यह चुनाव है, ये चुनाव सनातन परंपरा और देश की संस्कृति का संरक्षण और संवर्धन करने वालों के और उसका विरोध करने वालों के बीच में है, ये चुनाव कांग्रेस के 2004 से 2014 का यूपीए मनमोहन सिंह का जो कार्यकाल रहा, यूपीए वन और यूपीए टू कार्यकाल में हुए भ्रष्टाचार, घोटाले और 2014 से लेकर 2024 के 10 साल मोदी सरकार के विकास और ईमानदार नेतृत्व में इस देश की जो छवि पूरी दुनिया में बनी है, उसके बीच का चुनाव है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×