मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

कांग्रेस, भाजपा और आप का किसान विरोधी चेहरा बेनकाब : शर्मा

10:49 AM May 26, 2024 IST
Advertisement

संगरुर, 25 मई (निस)
पटियाला लोकसभा हलके से शिरोमणि अकाली दल के प्रत्याशी एनके शर्मा ने कांग्रेस, भाजपा व आम आदमी पार्टी को किसान विरोधी करार देते हुए कहा कि यह तीनों राजनीतिक दल किसानों की समस्याओं के लिए जिम्मेदार हैं। एनके शर्मा ने चुनाव प्रचार अभियान के दौरान पटियाला तथा आसपास के गांवों में ट्रैक्टर पर सवार होकर गांवों का दौरा किया और लोगों की समस्याएं सुनीं।
जनता को ठग रहे कांग्रेस और आप: एनके शर्मा
शर्मा ने कहा कि वह पिछले करीब दो माह से पटियाला लोकसभा हलके के गांवों का दौरा कर रहे हैं।
यहां किसानों व ग्रामीणों से संबंधित कई ऐसी समस्याएं हैं जो पिछले कई वर्षों से लटकती आ रही हैं। परनीत कौर चार बार सांसद रही लेकिन इन समस्याओं का समाधान नहीं किया है। कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी हरियाणा व चंडीगढ़ में तो मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं लेकिन पटियाला में यहां की जनता को गुमराह कर रहे हैं।
‘पीएम ने किसानों पर साधी चुप्पी’
कांग्रेस व आम आदमी पार्टी का गठबंधन चुनाव से पहले ही सार्वजनिक हो चुका है। शर्मा ने भाजपा प्रत्याशी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि उन्होंने अपने प्रचार के लिए प्रधानमंत्री को पटियाला में बुलाया लेकिन भाजपा के मंच से प्रधानमंत्री से लेकर प्रत्याशी तक किसी ने भी पटियाला की सीमा में धरना दे रहे किसानों के बारे में कुछ नहीं बोला। अलबत्ता किसानों को गिरफ्तार जरूर किया गया। भाजपा ने यह साबित कर दिया है कि अब किसान उसके एजेंडे से बाहर हो चुके हैं।
शिअद प्रत्याशी एनके शर्मा ने कहा कि शिरोमणि अकाली दल ही किसानों के हित में फैसले लेने वाली पार्टी है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement