For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

किसान, व्यापारी और गरीब विरोधी भाजपा के डीएनए में : सुशील गुप्ता

08:54 AM Apr 13, 2024 IST
किसान  व्यापारी और गरीब विरोधी भाजपा के डीएनए में   सुशील गुप्ता
Advertisement

बाबैन,12 अप्रैल (निस)
कुरुक्षेत्र लोकसभा से इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी डॉ. सुशील गुप्ता ने आज चुनाव के समय भी नवीन जिंदल विदेशों में घूम रहा है। जो व्यक्ति चुनाव के समय क्षेत्र में नहीं है वो चुनाव के बाद क्या होगा। जो व्यक्ति कोरोना, बाढ़ और मुसीबत के समय नहीं आया, वो जनता की सेवा कैसे करेगा। इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी सुशील गुप्ता गांव जालखेड़ी में ग्रामीणों को संबोधित कर रहे थे।
उन्होंने कहा कि आज के समय में किसान, युवा, महिलाएं और व्यापारी भाजपा सरकार से परेशान हैं। चारों तरफ गोली और डंडे का राज है। प्रदेश और देश के लोगों को भाजपा से नफरत हो गई है। जो भी भाजपा के खिलाफ बोलता है उसके पीछे ईडी और सीबीआई लगा दी जाती है। अब जनता इनसे छुटकारा चाहती है।
अब जहां भी इनके नेता वोट मांगने के लिए जाते हैं वहीं पर इनका विरोध हो रहा है। कुरुक्षेत्र में ही नवीन जिंदल का, सिरसा में अशोक तंवर, हिसार में रणजीत चौटाला और महेंद्रगढ़ में दुष्यंत चौटाला का विरोध हुआ है। सुशील गुप्ता ने कहा कि किसान, व्यापारी और गरीब विरोधी भाजपा के डीएनए में है। मंडी की आढ़त को कम करना इसका सबसे बड़ा सबूत है।
इस मौके पर विधायक मेवा सिंह, पूर्व विधायक रमेश गुप्ता नबंरदार एसोसिएसन के प्रदेश प्रवक्ता हरप्रीत चीमा, भारत गुप्ता, कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता जयपाल पांचाल, गुरदेव सूरा, विकास नेहरा, संजीव भूखड़ी, रामपाल सैनी, जसमेर कसीथल, मामचंद प्रजापत, भीम सिंह उमरी व अन्य गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×