मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

बठिंडा में ओवरडोज से एक और युवक ने तोड़ा दम

07:37 AM Jul 11, 2024 IST
Advertisement

विकास कौशल/निस
बठिंडा, 10 जुलाई
पंजाब में नशे का कहर लगातार जारी है। बठिंडा जिले में चिट्टे का प्रकोप दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। लगभग हर दिन नशे के सेवन के कारण मौतें हो रही हैं। पिछले 12 दिन में अकेले बठिंडा जिले में ही नशे की ओवरडोज से 9 युवकों की मौत हो चुकी है।
बठिंडा जिले के फतेहगढ़ नौ आबाद गांव में 25 जून को चार बहनों के इकलौते भाई लखविंदर सिंह (25) की ओवरडोज से मौत हुई थी। उनके पिता गुरमेल सिंह ने कहा था कि उनका बेटा कुछ समय से चिट्टे का आदी था। इसी दिन भुच्चो मंडी में नशे की ओवरडोज के कारण युवक सुनील कुमार की मृत्यु हो गई थी। 28 जून को बीसीए के विद्यार्थी कार्तिक अरोड़ा (27) की बठिंडा के बीड़ तला में ओवरडोज के कारण मौत हुई। 28 जून को ही चक फतेह सिंह निवासी युवक खुशदीप सिंह (23) की भुच्चो कैंचियां के पास बंद पेट्रोल पंप पर नशा करने से मौत हुई।
एक अन्य घटना में 1 जुलाई को जिले के जेठुके गांव में 22 वर्षीय मणि सिंह की कथित तौर पर चिट्टे के इंजेक्शन के कारण मौत हो गई थी। 2 जुलाई को गोनियाना मंडी में नशे की ओवरडोज से एक युवक की मौत हो गई।
जिले के गांव फतेहगढ़ नौ आबाद में 26 जून को लखविंदर सिंह और 5 जुलाई को सुखप्रीत सिंह की मौत की खबर अभी चर्चा में थी कि बठिंडा-तलवंडी रोड स्थित गांव भागीवांदर में 9 जुलाई को एक और युवक की मौत हो गई। उसका शव गांव के पंचायत घर में मिला। मृतक की पहचान जगसीर सिंह के रूप में हुई है। मृतक के पिता जगदेव सिंह ने बताया कि उनका बेटा जगसीर सिंह पिछले तीन साल से लगातार चिट्टे का सेवन कर रहा था। मंगलवार सुबह वह घर से निकला था लेकिन उसका शव गांव के पंचायत घर में सफेद सिरिंज के साथ मिला।

Advertisement
Advertisement
Advertisement