मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

बिहार में आज एक और निर्माणाधीन पुल ढहा, सप्ताह में यह तीसरी घटना

02:24 PM Jun 23, 2024 IST
वीडियो ग्रैब
Advertisement

मोतिहारी, 23 जून (भाषा)

bridge collapsed in Bihar: बिहार के पूर्वी चंपारण जिले में रविवार को एक निर्माणाधीन छोटा पुल ढह गया, जो राज्य में एक सप्ताह से भी कम समय में तीसरी ऐसी घटना है। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

Advertisement

उन्होंने बताया कि यह घटना मोतिहारी के घोड़ासहन प्रखंड में हुई, इसमें किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। उन्होंने बताया कि अमवा गांव को प्रखंड के अन्य क्षेत्रों से जोड़ने के लिए राज्य के ग्रामीण निर्माण विभाग (आरडब्ल्यूडी) द्वारा नहर पर 16 मीटर लंबा पुल बनाया जा रहा था। इसे 1.5 करोड़ रुपये की लागत से बनाया जा रहा था।

आरडब्ल्यूडी के अतिरिक्त मुख्य सचिव दीपक कुमार सिंह ने ‘पीटीआई-भाषा' को बताया, "घटना का सही कारण अभी तक पता नहीं चला है। यह एक गंभीर मामला है और विभागीय जांच के आदेश दे दिए गए हैं। दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।"

उन्होंने कहा, "जिला प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। विस्तृत रिपोर्ट की प्रतीक्षा है।" जिलाधिकारी सौरभ जोरवाल ने कहा कि घटना के सही कारण का पता लगाया जा रहा है।

उन्होंने 'पीटीआई-भाषा' को बताया, "ऐसी खबरें हैं कि स्थानीय लोगों के एक वर्ग ने शुरू में पुल के कुछ खंभों के निर्माण पर आपत्ति जताई थी। पुलिस भी इस मामले की जांच कर रही है।"

शनिवार को सीवान जिले में एक छोटा पुल ढह गया था। इससे पहले मंगलवार को अररिया जिले में करीब 180 मीटर लंबा नवनिर्मित पुल ढह गया था।

Advertisement
Tags :
Bihar bridgeBihar NewsBridge collapse in BiharBridge collapse in MotihariHindi NewsMotihari bridgepoor bridgeघटिया पुलबिहार पुलबिहार में पुल ढहाबिहार समाचारमोतिहारी पुलमोतिहारी में पुल ढहाहिंदी समाचार
Advertisement