मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

चंडीगढ़ कांग्रेस को फिर झटका

01:10 PM Aug 19, 2021 IST

चंडीगढ़/पंचकूला, 18 अगस्त (नस)

Advertisement

हाल ही में आम आदमी पार्टी में शामिल हुए पूर्व मेयर प्रदीप छाबड़ा के बाद बुधवार को चंडीगढ़ कांग्रेस को फिर झटका लगा है। दर्जनों कार्यकर्ताओं के साथ कांग्रेस के महासचिव, सचिव, संयुक्त सयिव कांग्रेस को छोड़ कर आम आदमी पार्टी  में शामिल हो गए हैं। चंडीगढ़ नगर निगम चुनाव के लिए आप के इंचार्ज चंद्रमुखी शर्मा ने कांग्रेस के विभिन्न पदाधिकारी तथा सैंकड़ों वर्करों को आप में शामिल करवा दिया है। आम आदमी पार्टी के कार्यालय में चंडीगढ़ मामलों के प्रभारी व दिल्ली से विधायक जरनैल सिंह, आप चंडीगढ़ के प्रधान प्रेम गर्ग, पंजाब के विधायक कुलवंत सिंह पंडोरी तथा जनरल सेक्रेटरी हरचंद सिंह बरसट की मौजूदगी में दर्जनों कार्यकर्ताओं ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

इस मौके पर जरनैल सिंह ने कहा कि दिल्ली के बाद चंडीगढ़ में कांग्रेस जीरो हो गई है। उन्होंने कहा कि आप के संयोजक तथा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की लोक हितैषी नीतियों को देखते हुए देशभर में लोग आप से जुड़ रहे हैं। आप चंडीगढ़ के नेता और पूर्व महापौर प्रदीप छाबड़ा ने कहा कि आगामी चंडीगढ़ नगर निगर चुनावों में कांग्रेस और भाजपा का सफाया हो जाएगा। उधर, कांग्रेस पार्टी के महासचिव रह चुके पंडित संदीप भाद्वाज ने कहा कि चंडीगढ़ कांग्रेस भ्रष्ट लोगों की पार्टी बन गई है।

Advertisement

पूर्व मेयर प्रदीप छाबड़ा ने बताया कि चंडीगढ़ कांग्रेस की अलग अलग विंगों के प्रधान तथा सीनियर नेताओं ने आम आदमी पार्टी का दामन थाम लिया है। जिनमें कांग्रेस महासचिव संदीप भारद्वाज, सचिव मुशक अली और प्रवीण दुग्गल , संयुक्त सचिव कुलदीप कुमार, उपाध्यक्ष राकेश सोनी, एससी विंग के उपाध्यक्ष कंवलजीत सिंह सिद्धू, डीसीसी महासचिव जगदीप महाजन, उपाध्यक्ष दिनेश शर्मा, आरटीआई सेल के अध्यक्ष गगनदीप सिंह अहलूवालिया व अन्य के नाम शामिल हैं।

Advertisement
Tags :
‘कांग्रेसचंडीगढ़