मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

जमीन विवाद में युवक को गोली मारने का एक और आरोपी काबू

10:07 AM Aug 03, 2024 IST
Advertisement

रेवाड़ी, 2 अगस्त (हप्र)
गांव भवाड़ी में जमीन विवाद में एक युवक को गोली मार जानलेवा हमला करने के मामले में पुलिस ने एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान गांव भवाड़ी के राजकुमार उर्फ राजू के रूप में हुई है। पुलिस ने उसे दो दिन के रिमांड पर लिया है ताकि वारदात में शामिल अन्य आरोपियों का सुराग मिल सके। इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था।
जांचकर्ता ने बताया की 22 जुलाई को गांव भवाड़ी के मनीष ने शिकायत दी थी कि जब वह अपने साथ बिल्लू व अन्य साथियों के साथ बैठकर हुक्का पी रहा था तो गांव का रविन्द्र गाड़ी लेकर उनके पास आया तथा कुछ देर बाद उसका छोटा भाई दीपक व राजकुमार उर्फ राजू भी अपनी बुलेट बाइक व बुलरो गाड़ी में सवार होकर वहां पहुंच गए। आते ही राजकुमार ने बिल्लू के साथ हाथापाई शुरू कर दी और आरोपियों ने उन्हें जान से मारने की नीयत से उन पर कई राउंड फायर कर दिए। एक गोली उसके पैर में लगी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।
तत्पश्चात सभी आरोपी गांव के अन्य लोगों को आता देख मौके से फरार हो गए। मनीष का आरोप है कि आरोपियों के साथ उनका गांव में प्लाट को लेकर एक विवाद चल रहा है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी थी। इस मामले में पुलिस ने बीती शाम को राजकुमार को भी गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी को आज अदालत में पेश करके पूछताछ के लिए दो दिन के पुलिस रिमांड पर
लिया है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement