मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

गबन एक और आरोपी गिरफ्तार, 40 लाख की नकदी बरामद

11:41 AM Oct 28, 2024 IST

गुरुग्राम, 27 अक्तूबर (हप्र)
एक ट्रक व उसमें भरे सामान के गबन में एक और आरोपी को पुलिस ने काबू किया है। आरोपी के पास से 40 लाख रुपये नकद बरामद हुए हैं। साथ ही 13 एल्यूमीनियम प्लेट भी बरामद हुई हैं। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है, ताकि इस घटना से जुड़े और साक्ष्य मिल सकें।
इस मामले में अपराध शाखा फर्रूखनगर के ईंचार्ज उप-निरीक्षक मनोज कुमार की पुलिस टीम ने आरोपी देवेंद्र निवासी गांव नुहंद जिला चुरू (राजस्थान) को माउंट आबू राजस्थान से काबू किया था। आरोपी देवेंद्र को न्यायालय में पेश कर दो दिन के रिमांड पर लिया गया। पुलिस हिरासत रिमांड के दौरान देवेंद्र की ओर से दी गई जानकारी के आधार पर एक ओर आरोपी को फर्रूखनगर से गिरफ्तार किया गया है। आरोपी की पहचान जितेंद्र उर्फ इलू बनिया निवासी मेन मार्केट पिलानी जिला झुंझुनू (राजस्थान) के रूप हुई। इस केस में अब तक छह आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। पुलिस टीम द्वारा अभियोग में अब तक आरोपियों के कब्जा से कुल 24 लाख रुपए की नगदी व 13 टन एल्यूमिनियम प्लेट बरामद की गई है। अभियोग अनुसंधानाधीन है। 9 अक्तूबर 2024 को व्यक्ति ने थाना फर्रूखनगर में एक लिखित शिकायत के माध्यम से बताया कि इसका ट्रक चालक उत्तर-प्रदेश से सामान लोड करके चला था। उसके बाद फर्रूखनगर से टोल काटने के बाद उससे संपर्क नहीं हो पाया।

Advertisement

Advertisement