For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

रजक समाज की धर्मशाला के निर्माण के लिए 11 लाख देने की घोषणा

12:38 PM Aug 10, 2022 IST
रजक समाज की धर्मशाला के निर्माण के लिए 11 लाख देने की घोषणा
Advertisement

जगाधरी, 9 अगस्त (निस)

हरियाणा (रजक) धोबी महासभा के नवनियुक्त युवा प्रदेश अध्यक्ष संजय चौहान के सम्मान में पंजाबी धर्मशाला जगाधरी में समारोह का आयोजन किया गया। समारोह में शिक्षा, वन एवं पर्यावरण मंत्री चौधरी कंवरपाल गुर्जर ने मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की।

Advertisement

कार्यक्रम में नगर निगम महापौर मदन चौहान, वरिष्ठ उप महापौर प्रवीण शर्मा, पंजाब ओबीसी मोर्चा भाजपा के प्रभारी रामेश्वर चौहान, हरियाणा रजक महासभा के चेयरमैन गोपी चंद वर्मा, महासभा के प्रदेशाध्यक्ष बलवंत खत्री आदि भी मौजूद रहे। शिक्षा मंत्री चौ. कंवरपाल गुर्जर ने अपने संबोधन में कहा कि सभी शिक्षित, स्वच्छ, स्वस्थ समाज के निर्माण के लिए कार्य करें। उन्होंने समाज के लोगों को संत गाडगे महाराज के पदचिन्हों पर चलने का आह्वान किया।

कार्यक्रम में एडवोकेट धनी राम ने समाज को अनुसूचित जाति में शामिल करने की शिक्षा मंत्री चौ. कंवरपाल गुर्जर से मांग की। पूर्व चेयरमैन रामेश्वर चौहान ने भी रजक समाज की समस्याओं को लेकर शिक्षा मंत्री के सामने अपनी चिंता जाहिर की। शिक्षा मंत्री कंवरपाल ने रजक समाज की धर्मशाला निर्माण के लिए 11 लाख रुपये देने की घोषणा की।

Advertisement

इस अवसर पर मेयर मदन चौहान ने शॉल पहनाकर व स्मृति चिन्ह देकर शिक्षा मंत्री को सम्मानित किया। महासभा की महिला प्रदेशाध्यक्ष आरती कनौजिया, जिला अध्यक्ष रमेश चौहान ने भी विचार व्यक्त किए।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×