For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

बसपा और अन्य दल छोड़कर भाजपा में शामिल होने का किया ऐलान

08:06 AM Jun 27, 2024 IST
बसपा और अन्य दल छोड़कर भाजपा में शामिल होने का किया ऐलान
अम्बाला छावनी स्थित विज निवास पर बुधवार को भाजपा में शामिल होते राजपूत समाज के नेता मदनपाल राणा व अन्य। -हप्र
Advertisement

अम्बाला, 26 जून (हप्र)
अम्बाला जिले के राजपूत समाज का एक बड़ा धड़ा विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा के साथ हो गया है। मदनपाल राणा के नेतृत्व में आज कई राजपूत युवाओं ने बसपा व अन्य दल छोड़कर भाजपा में शामिल होने का ऐलान किया।
पूर्व गृहमंत्री अनिल विज के निवास पर इन सभी ने भाजपा ज्वाइन की है। मदनपाल राणा ने कहा कि उन्होंने हरियाणा के पूर्व गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज की कार्यशैली को देखकर भाजपा में शामिल होने का निर्णय लिया है।
विज ने सभी को पार्टी के पटके पहनाकर उनका भारतीय जनता पार्टी में स्वागत किया और ‘गांव-गांव जाएंगे, कमल का फूल खिलाएंगे’ के नारे जोशीले अंदाज में लगाए। इस मौके पर पूर्व मंत्री अनिल विज ने कहा कि मदनपाल राणा की अध्यक्षता में गांव-गांव से युवा आए है जिन्होंने भाजपा में शामिल होने का निर्णय लिया। भाजपा में शामिल हुए मदनपाल राणा ने कहा कि आज सैकड़ों युवा साथी उनके साथ भाजपा में शामिल हुए हैं और अनिल विज के नेतृत्व में हम भाजपा को और आगे ले जाने का काम करेंगे। इससे पहले राणा ने पूर्व मंत्री अनिल विज को पगड़ी पहनाकर उनका सम्मान किया। इस अवसर पर भाजपा ग्रामीण मंडल अध्यक्ष किरणपाल चौहान, महासचिव नरेंद्र राणा, श्याम सुंदर अरोड़ा, विशाल टांगरी, रवि जाट सहित अन्य भाजपा पदाधिकारी मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×