मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

अनमोल गगन मान की शादी आज, रातभर थिरके रिश्तेदार

08:13 AM Jun 16, 2024 IST
चंडीगढ़ के सेक्टर 39 स्थित पंजाब की कैबिनेट मंत्री अनमोल गगन मान का सरकारी आवास, जहां शादी की रस्में निभाई जा रही हैं। -ट्रिब्यून फोटो
Advertisement

गौरव कंठवाल/ट्रिन्यू
जीरकपुर, 15 जून
आम आदमी पार्टी की एक और मंत्री शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। 34 वर्षीय कैबिनेट मंत्री अनमोल गगन मान रविवार दोपहर जीरकपुर के गुरुद्वारा नाभा सभा साहिब में शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। एक पारिवारिक मित्र वकील शाहबाज़ सिंह सोही से उनकी शादी हो रही है। उनका नाम मान के बाएं हाथ पर अंकित था। मेहंदी समारोह और जाग्गो आज आयोजित किया गया था, जहां दोस्तों और रिश्तेदारों ने दिन भर नृत्य के साथ-साथ गीत और नृत्य का आनंद लिया।


सेक्टर 39 में मान के आधिकारिक आवास पर उत्सव जैसा माहौल था। सरकारी बंगले को दुल्हन की तरह सजाया गया था। आनंद कारज रविवार दोपहर को नाभा साहिब गुरुद्वारे में आयोजित किया जाएगा, जिसके बाद जीरकपुर के पास एक रिसॉर्ट में दुल्हन पक्ष की ओर से दोपहर का भोजन किया जाएगा।
अनमोल गगन मान एक पंजाबी गायक थी। उन्होंने अपना यह पेशा छोड़कर आम आदमी पार्टी से राजनीति की शुरुआत की थी। 2022 में उन्हें मोहाली जिले के खरड़ विधानसभा हलके से टिकट मिला था। उन्होंने अकाली दल के उम्मीदवार रणजीत सिंह गिल को चुनाव में हराया था। अनमोल गगन मान को 78273 वोट मिले थे। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, शिक्षा मंत्री हरजोत सिंह बैंस और खेल मंत्री गुरमीत सिंह मीत हेयर ने राज्य में सत्ता में आने के बाद शादी कर ली है। पिछले दो वर्षों में संगरूर विधायक नरिंदर कौर भारज (28), फाजिल्का विधायक नरिंदरपाल सिंह सावना (31) और बाघा पुराना विधायक अमृतपाल सिंह सुखानंद (33) भी परिणय सूत्र में बंध चुके हैं।
Advertisement

Advertisement
Advertisement