For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

जिला स्तर पर खेल प्रतियोगिता में 1500 मीटर दौड़ में अनीता ने पाया प्रथम स्थान

07:48 AM Aug 25, 2024 IST
जिला स्तर पर खेल प्रतियोगिता में 1500 मीटर दौड़ में अनीता ने पाया प्रथम स्थान
इन्द्री के गांव गढ़ीबीरबल में पी एम श्री राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में खेलों में विभिन्न प्रतियोगिताओं में मेडल लेने पर स्कूल प्रधानाचार्य संजय कुमार सम्मानित करते हुए।-निस

इन्द्री, 24 अगस्त (निस)
पीएम श्री राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय गढ़ी बीरबल में प्रात: कालीन सभा में जिला स्तर पर खेलों में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाली छात्राओं को मेडल एवं ट्रॉफी देकर प्रधानाचार्य संजय कुमार और स्टाफ सदस्यों ने सम्मानित किया। आयोजन के बारे में जानकारी देते हुए पीटीआई बृज भूषण ने बताया विद्यालय की होनहार छात्राओं ने करनाल कर्ण स्टेडियम में आयोजित जिला स्तरीय खेल प्रतिस्पर्धा में भाग लिया। जिसमें 1500 मीटर दौड़ में अनीता ने प्रथम स्थान प्राप्त किया और मानसी ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। वहीं 800 मीटर दौड़ में सिया ने दूसरा स्थान प्राप्त किया। विजेता खिलाड़ियों के सम्मान में आज सम्मान समारोह का आयोजन किया गया जिसमें जिला स्तर पर भाग लेने वाली सभी छात्राओं को मेडल देकर और प्रथम, द्वितीय और तृतीय स्थान प्राप्त करने वाली छात्रों को ट्रॉफी देकर सम्मानित किया गया। उन्होंने बताया जिला स्तर पर विजेता खिलाड़ी प्रदेश स्तर पर खेल प्रतियोगिताओं में भाग लेंगे।
इस अवसर पर प्रधानाचार्य ने कहा खेलने से हमारे शरीर की शक्ति बढ़ती है, हमारा मानसिक तनाव कम होता है और हम सामूहिक जीवन का आनंद ले सकते हैं।

Advertisement

Advertisement
Advertisement