मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

अनिल विज शक्ति प्रदर्शन के साथ कल भरेंगे नामांकन

07:12 AM Sep 10, 2024 IST
अम्बाला में सोमवार को जजपा के नेता व कार्यकर्ता अनिल विज के नेतृत्व में भाजपा में शामिल हुए।- हप्र

अम्बाला, 9 सितंबर (हप्र)
हरियाणा के पूर्व गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने आज शाम आयोजित भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक में विधानसभा चुनावों को लेकर हुंकार भरी और कहा कि 11 सितंबर को प्रात: 11 बजे वह अपना नामांकन भरने के लिए बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं के साथ गांधी ग्राउंड से एसडीएम कार्यालय तक जाएंगे। उन्होंने कार्यकर्ताओं में जोश का संचार करते हुए आह्वान किया कि सभी कार्यकर्ताओं को पूरी ताकत लगानी है ताकि बड़ी संख्या में सभी एकत्रित होकर जाएं। उन्होंने कहा कि सरकार में रहते हुए कोशिश की है कि छावनी का पूरा विकास हो।
अम्बाला छावनी के साथ पूर्व की सरकारों ने भेदभाव किया था। यहां विकास का एक भी काम नहीं कराया गया। उन्होंने कहा अम्बाला में हुआ विकास आज हरियाणा के लोगों को नजर आता है और हिंदुस्तान भर में इसकी चर्चा होती है, मगर विपक्षियों को विकास नजर नहीं आता। विज ने कहा कि विपक्षियों को यदि विकास नजर नहीं आता तो किसी को भी बाहर से बुला ले और आंकलन करा लें कि उनके द्वारा कितने कार्य करवाए गए और विपक्षियों ने कितने कार्य करवाए।
बैठक के दौरान भाजपा नेता जसबीर सिंह जस्सी, संजीव सोनी, ललित चौधरी, किरणपाल चौहान, विजेंद्र चौहान, अजय बवेजा, रामबाबू यादव, श्याम सुंदर अरोड़ा, नरेंद्र राणा, फकीरचंद सैनी, बीएस बिंद्रा, ललता प्रसाद, सुरेंद्र बिंद्रा, शुभम विज सहित हजारों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।
जजपा कार्यकर्ताओं ने थामा भाजपा का दामन
हरियाणा के पूर्व मंत्री अनिल विज की कार्यशैली से प्रभावित होकर जजपा बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष डा. संजीव कौशिक के नेतृत्व में आज कई कार्यकर्ताओं ने भारतीय जनता पार्टी का दामन थामा।
भाजपा जोन प्रधान भरत कोछड़ एवं बिल्लू राणा की अगुवाई में सभी कार्यकर्ता भाजपा में शामिल हुए। इस अवसर पर पूर्व मंत्री अनिल विज ने सभी कार्यकर्ताओं को भाजपा के पटके पहनाते हुए उनका पार्टी में स्वागत किया।

Advertisement

Advertisement