For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

अनिल विज 11 को भरेंगे नामांकन पत्र

07:21 AM Sep 09, 2024 IST
अनिल विज 11 को भरेंगे नामांकन पत्र

अम्बाला, 8 सितंबर (हप्र)
हरियाणा के पूर्व गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज विधानसभा चुनाव के लिए आगामी 11 सितंबर को भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। आज प्रात: अंबाला में निकलसन रोड स्थित भाजपा चुनाव कार्यालय में भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए उन्होंने बताया कि 11 सितंबर को प्रात: 11 बजे गांधी ग्राउंड में बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता एकत्रित होंगे। इसके उपरांत नामांकन पत्र दाखिल करने के लिए एसडीएम आफिस जाएंगे। उन्होंने कार्यकर्ताओं से अधिक से अधिक संख्या में पहुंचने का आह्वान किया।
पूर्व मंत्री ने कहा कि अम्बाला का चुनाव विकास के मुद्दे पर लड़ा जा रहा है। हमने जो विकास किया है वह हिंदुस्तान आजाद होने के बाद किसी पार्टी व नेता नहीं किया।
बैठक के दौरान भाजपा नेता अम्बाला चुनाव प्रभारी व पूर्व मंत्री राजिंद्र, संयोजक संजीव सोनी बब्बू के अलावा भाजपा नेता जसबीर सिंह जस्सी, ललित चौधरी, किरणपाल चौहान, विजेंद्र चौहान, सोम चोपड़ा, ओम सहगल, बीएस बिंद्रा, श्याम सुंदर अरोड़ा, नरेंद्र राणा, राम बाबू यादव सहित जोन प्रधान, वार्ड प्रधान, महिला मोर्चा, युवा मोर्चा से पदाधिकारी मौजूद रहे।
कांग्रेसी भांग उगाकर पैसे कमाएंगे, यह राहुल गांधी के प्रशासन का मॉडल : पत्रकारों से बातचीत के दौरान हिमाचल प्रदेश में भांग की खेती को बढ़ावा देने के मामले में अनिल विज ने तंज कसते हुए कहा कि हिमाचल में कांग्रेस पूरी तरह से विफल सरकार है। पहले इन्होंने कहा हम कर्मचारियों को तनख्वाह नहीं दे सकते। अब कह रहे हैं कि हम भांग उगाकर पैसे कमाएंगे, यान अनैतिक कार्य करेंगे। यह राहुल गांधी के प्रशासन का जो मॉडल है, वो दिखा रहे हैं कि किस प्रकार से ये शासन चलाएंगे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement