For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

नाराज रिटायर्ड कर्मचारी एसोसिएशन ने ईओ के खिलाफ किया प्रदर्शन

07:53 AM May 10, 2024 IST
नाराज रिटायर्ड कर्मचारी एसोसिएशन ने ईओ के खिलाफ किया प्रदर्शन
राजपुरा में बृहस्पतिवार को नगर कौंसिल के ईओ से बात करते रिटायर्ड कर्मचारी एसोसिएशन के पदाधिकारी व सदस्य।-निस
Advertisement

राजपुरा, 9 मई (निस)
पिछले दो साल से मीटिंग हाल में मीटिंग करती रही नगर कौंसिल रिटायर्ड मुलाजिम एसोसिएशन को आज मीटिंग की इजाजत न देने व मीटिंग हाल के गेट को ताला लगा देने से नाराज एसोसिएशन ने आज मीटिंग हाल के बाहर व ईओ के दफ्तर के बाहर जमकर रोष प्रदर्शन किया।
इस मौके पर पत्रकारों से बात के दौरान ईओ अवतार चंद पर धक्केशाही के अारोप लगाते हुए एसोसिएशन के प्रधान राधा कृष्ण भटेजा, चेयरमैन विजय तनेजा ने बताया कि एसोसिएशन की ओर से पिछले लगभग दो साल से हर महीने नगर कौंसिल के मीटिंग हाल में शांतिपूर्ण तरीके से बैइक की जाती रही है। आज की मीटिंग के लिये जब बीते कल ईओं को पत्र लिखा गया तो ईओ ने मीटिंग के लिये हाल उपलब्ध करवाने पर रोक लगाते हुयेे मीटिंग हाल के गेट पर ताला लगावा दिया।
ईओ अवतार चंद ने पत्रकारों से बात करते हुये कहा कि नगर कौंसिल का जो मीटिंग हाल है वह सिर्फ नगर कौंसिल के पार्षदों व मुलाजिमों के साथ मीटिंग करने के लिये है, रिटायर्ड कर्मचारियों की मीटिंग के लिये नहीं है और न ही उनके पास मीटिंग हाल किसी को देने की अथॉरिटी है। एसोसिएशन की ओर से पिछले दो वर्षों से उक्त हाल में महीने में एक मीटिंग करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि इसके बारे में वह कुछ नहीं कह सकते। रिटायर्ड मुलाजिमों की मांग पर मीटिंग हाल के इस्तेमाल की इजाजत के लिये हाउस मेें प्रस्ताव रख दिया जायेगा, अगर हाउस मंजूरी दे देता है तो उन्हें कोई आपत्ति नहीं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×