मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

गुस्साये परिजनों ने पुलिस आयुक्त कार्यालय के बाहर किया प्रदर्शन

08:10 AM Jul 03, 2024 IST
Advertisement

फरीदाबाद, 2 जुलाई (हप्र)
औद्योगिक नगरी फरीदाबाद में लगातार दूसरे दिन भी विवाहिता दहेज की बलि चढ़ गई। बीते कल भी बल्लभगढ़ की भीकम कॉलोनी की रहने वाली एक विवाहिता को दहेज की खातिर हत्या का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था। आज पुन: ग्रेटर फरीदाबाद स्थित सेक्टर-85 प्रथम पुरी सोसायटी में रहने वाली विवाहिता जय शर्मा की दहेज के लोभियों द्वारा हत्या करने का मामला सामने आया है।
जानकारी के अनुसार पलवल के सेक्टर 2 निवासी चंद्रभान ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उन्होंने अप्रैल 2021 में ग्रेटर फरीदाबाद के रहने वाले अंकुर शर्मा के साथ अपनी बेटी जया की शादी बड़े ही धूमधाम से की थी। जिसमें उन्होंने 50 लाख रुपए से भी ज्यादा खर्च किए थे। उन्होंने बताया की शादी से 3-4 दिन पहले ही उन्होंने बड़ी गाड़ी की डिमांड की थी। जिनकी डिमांड को भी शादी के समय पूरा कर दिया गया था। लेकिन तभी से वे उनकी बेटी जया शर्मा को बार-बार परेशान करते थे। उनकी बेटी की निगरानी के लिए उन्होंने हर कमरे में सीसीटीवी कैमरे लगाए हुए थे। किसी से बात तक करने नहीं देते थे और उसे मानसिक तौर से परेशान किया जाता था।
बीते कल 2 बजे जया के ससुर अनिल का उनके पास फोन आया की जया की तबीयत खराब है, वह अमृता अस्पताल में भर्ती है। फिर मात्र 10 मिनट बाद ही फिर दोबारा फोन आया की जया की मौत हो चुकी है। जब वह लोग पहुंचे तो जया की मौत हो चुकी थी। इस मामले में जया शर्मा के पिता चंद्रभान ने बताया कि उनकी बेटी का ननदोई राहुल उन्हें बार-बार धमकियां देता था कि उसका पॉलीटिकल बैकग्राउंड अच्छा है।

रिश्तेदारों ने की गिरफ्तारी की मांग

पोस्टमार्टम में देरी के चलते नाराजगी व्यक्त की और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पहले बीके अस्पताल में हंगामा किया उसके बाद पुलिस आयुक्त कार्यालय के बाहर भारी संख्या में पहुंचकर जया शर्मा के हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग की गई। जिसके बाद मौके पर मौजूद पुलिस बल ने परिजनों को शांत करवाया व गिरफ्तारी का आश्वासन दिया।

Advertisement

क्या कहते है पुलिस प्रवक्ता

पुलिस प्रवक्ता यशपाल सिंह ने बताया कि थाना खेडी पुल में भारतीय न्याय संहिता 2023 की धारा 80, 85 व 3(5) के अंतर्गत पहली प्रथम सूचना रिपोर्ट संख्या 289 पंजीकृत की गई है। आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Advertisement
Advertisement