मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

अनन्या पुरी, धैर्य सूद की टीम रही प्रथम

11:23 AM Sep 18, 2024 IST

मनीमाजरा (चंडीगढ़), 17 सितंबर (हप्र)
सेक्टर-32 स्थित गोस्वामी गणेश दत्त सनातन धर्म कॉलेज के पोस्ट ग्रेजुएट इंग्लिश विभाग की डिबेटिंग सोसायटी की ओर से मंगलवार को चंडीगढ़ सीनियर सिटीजंस एसोसिएशन के सहयोग से ‘सोशल मीडिया का प्रभाव वरिष्ठ नागरिकों के साथ पारंपरिक सामाजिक संबंधों को कमजोर करता है’ विषय पर वाद-विवाद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता का उद्देश्य अंतर-पीढ़ी संचार के महत्व के बारे में जागरूकता बढ़ाना था।
इस प्रतियोगिता के प्रति उत्साह दिखाते हुए कई टीमों ने भाग लेने के लिए पंजीकरण कराया। कार्यक्रम की शुरुआत इंग्लिश विभाग की प्रमुख पूजा सरीन के स्वागत भाषण से हुई। जीजीडीएसडी कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ. अजय शर्मा इस अवसर पर मौजूद थे तथा उन्होंने ऐसे कार्यक्रमों के आयोजन के लिए इंग्लिश विभाग की सराहना की, जो न केवल छात्रों के पब्लिक स्पीकिंग और क्रिटिकल थिंकिंग स्किल्स को निखारते हैं, बल्कि उन्हें आधुनिक डिजिटल युग में वरिष्ठ नागरिकों के सामने आने वाले मुद्दों के प्रति संवेदनशील भी बनाते हैं। डॉ. अजय शर्मा ने मुख्य अतिथि चंडीगढ़ सीनियर सिटीजन एसोसिएशन के अध्यक्ष सुभाष अग्रवाल, डॉ. जसविंदर कौर भाटिया और विनय गोयल तथा निर्णायक मंडल को उनके योगदान के लिए सम्मानित किया।

Advertisement

अनन्या पुरी और धैर्य सूद

की टीम ने सर्वश्रेष्ठ टीम का प्रथम पुरस्कार जीता, जबकि अर्पित दुबे और पूर्वांश राठौर दूसरे स्थान पर तथा हिमांगी पंत और भूमिका गंगी की टीम तीसरे स्थान पर रही।

Advertisement
Advertisement