मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

Anant-Radhika's wedding: अनंत-राधिका की शादी रियलिटी शो ‘द करदाशियां' में दिखाई जाएगी

03:46 PM Jul 13, 2024 IST
अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट अपने विवाह समारोह के दौरान। पीटीआई फोटो
Advertisement

नयी दिल्ली, 13 जुलाई (भाषा)

Anant-Radhika's wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में अपनी बहन क्लो करदाशियां के साथ शामिल हुईं अमेरिकी रियलिटी टीवी कलाकार किम करदाशियां का कहना है कि इस शानदार समारोह को उनके टीवी शो ‘द करदाशियां' में दिखाया जाएगा।

Advertisement

एशिया के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और उद्योगपति वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट शुक्रवार को मुंबई में एक भव्य समारोह में परिणय सूत्र में बंध गए।

विवाह समारोह के दौरान क्लो करदाशियां व किम कारदाशियां। पीटीआई फोटो

विवाह समारोह में राजनीतिक नेताओं के साथ ही बॉलीवुड एवं दक्षिण भारतीय सिनेमा जगत व हॉलीवुड की हस्तियों और देश के लगभग सभी शीर्ष क्रिकेटर शामिल हुए।

शादी समारोह में किम (43) और उनकी बहन क्लो (40) ने भी शिरकत की। क्लो ने हाल में सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया था, जिसमें फिल्म निर्माण दल के सदस्यों को कैमरे और माइक थामे देखा जा सकता है और करदाशियां बहनें भी इस वीडियो में नजर आ रही हैं।

यह वीडियो सामने आने के बाद प्रशंसकों ने संभावना जताई कि यह शूटिंग रियलिटी शो ‘द करदाशियां' के लिए की जा रही है।

अपने ‘इंस्टाग्राम' पर अपनी नवीनतम पोस्ट में किम ने शानदार शादी समारोह से पहले तैयार होने के अपने और क्लो के एक वीडियो का स्क्रीनशॉट साझा किया।

किम ने यह भी खुलासा किया वे वास्तव में अपने लोकप्रिय रियलिटी शो के लिए शूटिंग कर रहे थे।

किम ने लिखा, ‘‘हमें अपने वीडियो के स्क्रीनशॉट को साझा करना पड़ा क्योंकि हम एक साथ दुनिया की यात्रा करने के लिए बहुत खुश हैं। हम ‘द करदाशियां' को भी फिल्माएंगे, इसलिए आप लोग किम और क्लो को भारत जाते हुए देख सकते हैं।''

Advertisement
Tags :
Ambani Marriage NewsAnant Radhika WeddingAnant Radhika Wedding PhotoHindi NewsKhloe KardashianKim Kardashianअनंत राधिका की शादीअनंत राधिका शादी फोटोअंबानी विवाह समाचारकिम कारदाशियांक्लो करदाशियांहिंदी समाचार
Advertisement