For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

ऑटो को अज्ञात वाहन ने मारी टक्क र, एक ही परिवार के 5 लोग घायल, 2 दिल्ली रेफर

07:49 AM Jun 14, 2024 IST
ऑटो को अज्ञात वाहन ने मारी टक्क र  एक ही परिवार के 5 लोग घायल  2 दिल्ली रेफर
Advertisement

फरीदाबाद, 13 जून (हप्र)
राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित नीलम मेट्रो स्टेशन के पास बृहस्पतिवार को एक ऑटो को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। इससे ऑटो में बैठी 7 सवारियां गंभीर रूप से घायल हो गईं। इस हादसे के बाद ऑटो ड्राइवर भी फरार है।
घटना के बाद घायलों को राहगीरों ने बादशाह खान सिविल अस्पताल में दाखिल कराया।  घायलों में एक ही परिवार के 5 सदस्य हैं, जिनमें पति-पत्नी, 2 बेटे और एक बेटी शामिल है। ऑटो में बैठा एक अन्य दंपती भी गंभीर रूप से घायल हो गया।
घायलों की पहचान विनय मंडल, उनकी पत्नी मनोरमा देवी, बेटी अलका कुमारी, बेटा पीयूष कुमार व आर्यन कुमार और उन्हीं के साथ बैठी रीना व उनके पति सुधीर के रूप में हुई है। ये सभी बिहार के जिले मुंगेर के रहने वाले हैं।
घायल विनय कुमार ने बताया कि वे बदरपुर बॉर्डर से अपने बच्चों और अपने गांव के ही रहने वाले सुधीर और उसकी पत्नी के साथ बल्लभगढ़ की ओर मजदूरी करने ऑटो से जा रहे थे। जैसे ही उनका ऑटो नीलम मेट्रो स्टेशन के पास पहुंचा, किसी वाहन ने एकाएक उनकी ऑटो को जोरदार टक्कर मार दी। इससे ऑटो पलट गया और ऑटो में बैठे लोगों की चीख-पुकार मच गई। एकाएक हुए हादसे के बाद वहां से गुजर रहे लोगों ने तुरंत सहायता पहुंचानी शुरू की।
विनय ने बताया कि वह बल्लभगढ़ इलाके में ही किराए के मकान में रहते हैं, लेकिन मूल रूप से बिहार में मुंगेर जिले के गांव शिव नगर के रहने वाले हैं।
स्थिति गंभीर : डॉक्टर
इस मामले में बादशाह खान सिविल अस्पताल के डॉक्टर रवि शंकर गौर ने बताया कि 7 घायलों में से अलका और आर्यन को काफी गंभीर चोटें थीं, जिन्हें प्राथमिक उपचार देने के बाद दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement