For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

घराट में मलबा घुसने से बुजुर्ग की मौत

07:47 AM Sep 27, 2024 IST
घराट में मलबा घुसने से बुजुर्ग की मौत
प्रतिकात्मक चित्र
Advertisement

नाहन (सोलन), 26 सितंबर (निस)
सिरमौर जिले में भारी बारिश हुई है। अधिकांश क्षेत्रों में बुधवार रात से बारिश का दौर जारी है। पांवटा साहिब उपमंडल में तेज बारिश के चलते जनजीवन प्रभावित हुआ है।
पांवटा के अंबोया में बारिश से बाढ़ जैसे हालात पैदा हो गये हैं। जानकारी के मुताबिक अंबोया के समीप ढोली रो खड्ड में अत्यधिक पानी और मलबा आने के कारण एक व्यक्ति की घराट के अंदर दबने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि व्यक्ति रात के समय घराट में ही रुका हुआ था। मूसलाधार बारिश होने के कारण खड्ड में जलस्तर बढ़ गया और पानी के बहाव के साथ बड़े-बड़े पत्थर व मलबा घराट में घुस गए। जिस कारण व्यक्ति अंदर ही फंसा रहा और दबने से मौत हो गई।
मृतक की पहचान रंगी राम (70) पुत्र कांशी राम निवासी अंबोया पांवटा साहिब जिला सिरमौर के रूप में हुई है। ग्रामीणों व प्रशासन की मदद से शव को बरामद कर लिया गया है। भारी बारिश के कारण क्षेत्र में खासा नुकसान हुआ है। कई सड़कें टूट गई हैं,जबकि दुकानों में पानी घुस गया है। इससे लोगों का भारी आर्थिक नुकसान हुआ है। सिरमौर में भारी बरसात के कारण वाहनों के बहने की भी सूचना मिली है।
जानकारी के अनुसार बृहस्पतिवार को सुबह शिलाई, संगडाह, नाहन व पांवटा साहिब की तीन दर्जन से अधिक छोटी बड़ी सड़कों पर आवाजाही ठप थी और लोक निर्माण विभाग सड़कों को बहाल करने में जुटा रहा।

Advertisement

Advertisement
Advertisement