For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

मरीज का इंतजार कर रही एंबुलेंस में लगी आग, चालक ने कूद कर बचायी जान

07:02 AM May 31, 2024 IST
मरीज का इंतजार कर रही एंबुलेंस में लगी आग  चालक ने कूद कर बचायी जान
हिसार में बृहस्पतिवार को मरीज का इंतजार कर रही खड़ी एंबुलेंस में आग लग गयी। -हप्र
Advertisement

हिसार, 30 मई (हप्र)
हांसी में एक निजी अस्पताल के बाहर खड़ी एक एंबुलेंस में अचानक आग लग गई। चालक ने एंबुलेंस से कूदकर अपनी जान बचाई। ड्राइवर एंबुलेंस को स्टार्ट कर एसी चला कर उसके अंदर ही बैठा हुआ था। अचानक आग लगी तो ड्राइवर ने कूदकर वहां से भाग कर अपनी जान बचाई।
एंबुलेंस में एक मरीज को करनाल लेकर जाने की तैयारी थी, कि इससे पहले ही हादसा हो गया।
इसी दौरान आसपास खड़े लोगों ने तुरंत इसकी सूचना फायर ब्रिगेड को दी। फायर ब्रिगेड की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। ईको गाड़ी को एंबुलेंस बनाया हुआ था और इसमें सीएनजी किट लगी हुई थी। लेकिन अभी तक आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। जानकारी के अनुसार बृहस्पतिवार दोपहर करीब ढ़ाई बजे हांसी के मलिक अस्पताल के बाहर करनाल से आई एक एंबुलेंस खड़ी हुई थी। एंबुलेंस ड्राइवर करनाल निवासी शिवम एंबुलेंस के अंदर एसी चलाकर बैठा हुआ था। वह हांसी के मलिक अस्पताल से एक मरीज को करनाल लेकर जाने के लिए मरीज का इंतजार कर रहा था।
इसी दौरान अचानक एंबुलेंस में आग लग गई। बाहर खड़े लोगों ने एंबुलेंस के पीछे से धुआं उठा देख कर ड्राइवर को बताया तो उसने एक दम से गाड़ी से छलांग लगा दी और अपनी जान बचाई।
एंबुलेंस में लगी आग को देखकर आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया क्योंकि अस्पताल के बाहर काफी भीड़भाड़ रहती है। फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया लेकिन तब तक एंबुलेंस पूरी तरह से जल चुकी थी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×