मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

घरौंडा खंड के गांव कोहंड में स्कूल जाते समय 11वीं के छात्र पर लाठी-डंडों से हमला

07:31 AM Aug 07, 2024 IST

घरौंडा, 6 अगस्त (निस)
घरौंडा खंड के गांव कोहंड में 11वीं कक्षा के छात्र के साथ कुछ युवकों ने लाठी-डंडों से हमला कर दिया। छात्र स्कूल जा रहा था और रास्ते में युवकों ने उसे रोका और जबरदस्ती अपने घर ले जाकर मारपीट की। छात्र किसी तरह से बचकर अपने घर पहुंचा और घरवालों को पूरी घटना बताई। गंभीर रूप से चोटिल छात्र को घरौंडा के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया और मेडिकल करवाने के बाद मामले की शिकायत पुलिस को की। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
जानकारी के अनुसार गांव कोहंड निवासी नरेश कुमार का 17 वर्षीय बेटा रोहित 11वीं कक्षा का छात्र है। नरेश ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि उसका लड़का स्कूल जा रहा था, इसी बीच पीछे से चार युवक आए और उसे पकड़कर अपने घर ले जाने लगे, लेकिन मेरे बेटे ने उनके घर जाने से मना कर दिया। जिसके बाद आरोपी जबरदस्ती मेरे बेटे को पकड़कर एक घर में ले गए। जहां उसके साथ बेरहमी से मारपीट की। घर में ही जमकर डंडे बरसाए। किसी तरह से बेटा इन लोगों के चंगुल से छुटकर घर पहुंचा। रोहित को गंभीर हालत में घरौंडा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया गया। नरेश कुमार ने बताया कि उसके बेटे के साथ करीब दो महीने पहले भी मारपीट हुई थी। नरेश का आरोप है कि उसने उसी दिन मेडिकल के बाद पुलिस को शिकायत दे दी थी, लेकिन मामला दर्ज ही नहीं किया गया। बार-बार चक्कर काटे, तब जाकर अब आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।
जांच अधिकारी विपिन ने बताया कि कोहंड गांव में नरेश के बेटे रोहित के साथ मारपीट की शिकायत मिली है। रघु, मोनु, रामबीर जीता व मेनपाल के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपियाें के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Advertisement

Advertisement
Advertisement