मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

अमृतसर पुलिस ने किया अंतरराज्यीय तस्करी मॉड्यूल का भंडाफोड़

07:37 AM Sep 02, 2024 IST

अमृतसर, 1 सितंबर (ट्रिन्यू)
अमृतसर पुलिस ने अंतरराज्यीय तस्करी मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने पाकिस्तान से तस्करी कर लाई गई 3 ग्लॉक पिस्तौल के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। इससे पहले शहर पुलिस द्वारा पाकिस्तान से तस्करी कर लाए गए तीन ड्रग तस्करों से तीन ग्लॉक 9 मिमी पिस्तौल बरामद की थी। ड्रग तस्कर की पहचान अंतर्राष्ट्रीय सीमा के पास स्थित दाओके गांव के रविंदर सिंह के रूप में हुई है। उसके साथी उसी गांव के अर्शदीप सिंह को अभी गिरफ्तार नहीं किया गया है। तीनों पिस्तौल मैगजीन और गोलियों के बिना थीं।
अमृतसर ग्रामीण के एसएसपी चरणजीत सिंह ने बताया कि ग्रामीण पुलिस के सीआईए स्टाफ को गुप्त सूचना मिली थी कि दोनों पाकिस्तान से हथियारों की तस्करी में शामिल थे और उन्होंने हाल ही में पड़ोसी देश से हथियारों की एक खेप बरामद की थी। इस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम ने रविंद्र सिंह को उस समय गिरफ्तार कर लिया जब वह बाइक पर जा रहा था। प्रारंभिक जांच के दौरान, रविंदर ने खुलासा किया कि वह अर्शदीप सिंह के साथ ‘चाचा’ नाम से जाने वाले पाकिस्तान स्थित ड्रग तस्कर के संपर्क में था।
उसे ड्यूटी मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश किया गया और आगे की जांच के लिए पुलिस रिमांड पर लाया गया, एसएसपी ने कहा कि अर्शदीप को पकड़ने के लिए छापेमारी जारी है

Advertisement

Advertisement