मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

डिब्रूगढ़ जेल में बंद अमृतपाल सिंह आज लेगा शपथ, शर्तों का करना होगा पालन

11:00 AM Jul 05, 2024 IST
Advertisement

डिब्रूगढ़ (असम), पांच जुलाई (भाषा)

Amritpal Singh Take Oth: पंजाब पुलिस की आठ सदस्यीय टीम जेल में बंद कट्टरपंथी अमृतपाल सिंह को सांसद के रूप में शपथ ग्रहण के लिए शुक्रवार को नयी दिल्ली लेकर जाएगी। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

Advertisement

पंजाब के खडूर साहिब निर्वाचन क्षेत्र से लोकसभा चुनाव जीतने वाले सिंह को शपथ ग्रहण के लिए चार दिन की पैरोल दी गई है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) स्तर के अधिकारी के नेतृत्व में पुलिस टीम बृहस्पतिवार दोपहर यहां पहुंची थी।

टीम डिब्रूगढ़ की जेल में बंद सिंह को शुक्रवार को शपथ ग्रहण के लिए विशेष विमान से नयी दिल्ली लेकर जाएगी। सिंह के वकील राजदेव सिंह खालसा ने कहा कि शपथ ग्रहण के लिए सिंह को ‘‘सैन्य विमान'' से दिल्ली ले जाया जाएगा।

पंजाब में अमृतसर के जिला मजिस्ट्रेट द्वारा जारी पैरोल आदेश में निर्धारित शर्तों के अनुसार, राष्ट्रीय राजधानी में रहने के दौरान सिंह, उनके रिश्तेदार या परिवार के सदस्य मीडिया में कोई बयान नहीं देंगे।

सिंह को पिछले साल 23 अप्रैल को अमृतसर से गिरफ्तार किया गया था। सिंह ‘वारिस पंजाब दे' संगठन का प्रमुख है। वह अपने नौ सहयोगियों के साथ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत जेल में बंद है।

Advertisement
Tags :
Amritpal SinghAmritpal Singh Latest NewsAmritpal Singh Takes OathDibrugarh JailHindi NewsPolitical Newspunjab newsPunjab Politics
Advertisement