For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

एमिटी यूनिवर्सिटी : योग को जीवन में अभिन्न अंग के रूप में अपनाएं : साहिल कपूर

03:36 PM Jun 24, 2023 IST
एमिटी यूनिवर्सिटी   योग को जीवन में अभिन्न अंग के रूप में अपनाएं   साहिल कपूर
Advertisement

ट्रिब्यून न्यूज सर्विस

चंडीगढ़, 24 जून

Advertisement

अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस समारोह के अवसर पर एमिटी यूनिवर्सिटी पंजाब ने यहां अपने परिसर में एक विस्तृत योग सत्र आयोजित किया। यह कार्यक्रम स्वास्थ्य एवं कल्याण कार्यक्रमों के लिए प्रसिद्ध एमिटी यूनिवर्सिटी पंजाब एनएसएस और स्पोर्ट्स सागा के सहयोग से आयोजित किया गया था। कार्यक्रम उत्साह और विविध गतिविधियों से पूर्ण था जिसने सभी प्रतिभागियों के मन पर एक अमिट छाप छोड़ी।

एमिटी यूनिवर्सिटी पंजाब के बिजनेस डेवलपमेंट एवं मार्केटिंग के निदेशक साहिल कपूर ने प्रतिभागियों को योग के बारे में अपने मूल्यवान विचारों से अवगत कराया और उन्हें योग को जीवन के अभिन्न अंग के रूप में अपनाने के लिए प्रोत्साहित किया, जिससे कि एक स्वस्थ जीवन शैली पाई जा सके। छात्रों और फैकल्टी सदस्यों ने योग सत्र में सक्रिय रूप से भाग लिया और स्वस्थ जीवन शैली अपनाने के प्रति अपनी प्रतिबद्धता प्रदर्शित करते हुए कई आसन किए। वातावरण सकारात्मक ऊर्जा और वैलनेस को बढ़ावा देने के एक सामूहिक समर्पण की भावना से भरा था।

Advertisement

योग के अलावा, कार्यक्रम में प्रतिभाशाली छात्रों द्वारा मनमोहक संगीत और नृत्य प्रस्तुतियां दी गईं। उनके प्रदर्शन ने भीड़ को आनंद और मनोरंजन प्रदान किया। प्रतिभागियों को और अधिक जोड़ने के लिए, विभिन्न प्रकार की मनोरंजक खेल और जिम गतिविधियों का आयोजन किया गया, जिससे उन्हें अपने कौशल का प्रदर्शन करने और रोमांचक पुरस्कारों के लिए प्रतिस्पर्धा करने का मौका मिला। प्रतिभागियों के लिए निःशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर भी लगाया गया।

हंसी और मनोरंजन का तड़का लगाते हुए कलाकार एसएम गुलाटी ने शानदार स्टैंड-अप परफॉर्मेंस से दर्शकों का मनोरंजन किया। उनकी हास्यपूर्ण प्रस्तुति ने फैकल्टी, कर्मचारियों, छात्रों और अतिथियों को हंसी की थेरेपी प्रदान की, जिससे आनंद और खुशी के क्षण पैदा होते रहे।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×