मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

अमित सिहाग ने चलाया जनसंपर्क अभियान

08:51 AM Dec 13, 2023 IST
डबवाली के ग्रामीण क्षेत्रों में मंगलवार को जन आक्रोश रैली के लिए ग्रामीणों को न्योता देते विधायक अमित सिहाग। -निस

डबवाली, 12 दिसंबर (निस)
वरिष्ठ कांग्रेस नेता डॉ. के.वी. सिंह व हलका डबवाली के विधायक अमित सिहाग ने 24 दिसंबर को सिरसा में आयोजित किसान मजदूर जन आक्रोश रैली के लिए डबवाली हलके में जनसंपर्क अभियान चलाया हुआ। इसके अंतर्गत उन्होंने मंगलवार को सकताखेड़ा, अबूबशहर, तेजाखेड़ा, ढाणी सिखां, भारूखेड़ा, जंडवाला बिश्नोईयां, आसाखेड़ा, सुखेराखेड़ा, गिद्देडखेड़ा, लंबी, मौजगढ़ व लखुआना गांवों में ग्रामीणों को रैली का न्योता दिया। उन्होंने बताया कि इस ऐतिहासिक रैली में कांग्रेस आगामी चुनाव में सत्ता परिवर्तन का बिगुल बजाएगी।
डॉ. सिंह ने कहा कि कृषि विरोधी काले कानूनों के खिलाफ किसानों ने अपना विरोध दर्ज करवाते हुए दिल्ली में धरना प्रदर्शन किया था जिस दौरान करीब 750 किसानों की शहादत हुई थी। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार किसानों की शहादत और उनके आंदोलन को भूलाना चाहती है, लेकिन कांग्रेस ऐसा हरगिज नहीं होने देगी। उन्होंने बताया कि रैली में उन मरहूम किसानों को श्रद्धांजलि अर्पित की जाएगी। विधायक अमित सिहाग ने कहा कि चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में हरियाणा के कांग्रेस राज को आज जनता याद कर रही है।

Advertisement

Advertisement