मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

Amit Shah Rally: अमित शाह की रेवाड़ी में रैली, राहुल गांधी रहे निशाने पर

02:08 PM Sep 27, 2024 IST
रैली को संबोधित करते अमित शाह। वीडियो ग्रैब

रेवाड़ी, 27 सितंबर (एएनआई)

Advertisement

Amit Shah Rally: हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर रेवाड़ी में आयोजित एक जनसभा में भाजपा नेता और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पार्टी पर तीखा हमला बोला। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने हमेशा भारतीय सेना का अपमान किया है। शाह ने कहा, "यही कांग्रेस पार्टी है जिसने सेना अध्यक्ष को 'गुंडा' कहने का दुस्साहस किया था। कांग्रेस ने सेना का कभी सम्मान नहीं किया, बल्कि भ्रांतियां फैलाने का काम किया।"

अमित शाह ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि पार्टी अब "अग्निवीर योजना" के बारे में गलतफहमियां फैला रही है। उन्होंने भरोसा दिलाते हुए कहा, "अग्निवीर योजना से जो भी जवान वापस आएंगे, उन्हें बिना पेंशन वाली सरकारी नौकरी के नहीं छोड़ा जाएगा। भाजपा का ये पक्का वादा है कि हरियाणा के एक भी अग्निवीर को पेंशन वाली नौकरी दी जाएगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और हरियाणा सरकार ने मिलकर ये निर्णय लिया है कि सभी अग्निवीरों को पक्की सरकारी नौकरी मिलेगी।"

Advertisement


राहुल गांधी पर MSP के नाम पर किसानों को गुमराह करने का आरोप

कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर तंज कसते हुए अमित शाह ने कहा, "राहुल 'बाबा' को किसी एनजीओ ने पकड़ाया है कि MSP (न्यूनतम समर्थन मूल्य) का जिक्र करने से वोट मिलेंगे। राहुल बाबा, आपको MSP का फुल-फॉर्म पता है?"

शाह ने कांग्रेस शासित राज्यों पर भी निशाना साधते हुए कहा, "पूरे देश में कांग्रेस की सरकारें MSP के नाम पर किसानों से झूठ बोल रही हैं। मैं यहां से कांग्रेस नेताओं से सवाल पूछता हूं, भाजपा की हरियाणा सरकार 24 फसलों को MSP के दामों पर खरीद रही है। आप बताइए कि देश में आपकी कौन सी सरकार 24 की 24 फसलें MSP पर खरीदती है?"

अमित शाह ने दावा किया कि भाजपा सरकार ने हमेशा किसानों और जवानों के हितों को सर्वोपरि रखा है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने अग्निवीरों के भविष्य को सुरक्षित करने के लिए ठोस कदम उठाए हैं और किसानों को उनकी उपज का उचित मूल्य दिलाने के लिए MSP को लागू किया है।

Advertisement
Tags :
Amit ShahAmit Shah RallyAmit Shah Rewari RallyAmit Shah vs Rahul GandhiHaryana Assembly ElectionsHindi Newsअमित शाहअमित शाह बनाम राहुल गांधीअमित शाह रेवाड़ी रैलीअमित शाह रैलीहरियाणा विधानसभा चुनावहिंदी समाचार