For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

अमेरिका की ध्रुवी पटेल बनीं Miss India Worldwide 2024, बॉलीवुड में करना चाहती हैं काम

09:25 AM Sep 20, 2024 IST
अमेरिका की ध्रुवी पटेल बनीं miss india worldwide 2024  बॉलीवुड में करना चाहती हैं काम
ध्रुवी पटेल। फोटो स्रोत सोशल मीडिया
Advertisement

वाशिंगटन, 20 सितंबर (भाषा)

Advertisement

Dhruvi Patel: अमेरिका में ‘कम्प्यूटर इन्फॉर्मेशन सिस्टम' की छात्रा ध्रुवी पटेल को ‘मिस इंडिया वर्ल्डवाइड 2024' घोषित किया गया है। ‘मिस इंडिया वर्ल्डवाइड' भारत से बाहर आयोजित की जाने वाली सौंदर्य प्रतियोगिता है।

ध्रुवी बॉलीवुड में काम करना चाहती हैं। इसके अलावा संयुक्त राष्ट्र बाल कोष (यूनिसेफ) की दूत भी बनना चाहती हैं। न्यूजर्सी के एडिसन में मिस इंडिया वर्ल्डवाइड का ताज पहनाए जाने के बाद ध्रुवी ने कहा, 'मिस इंडिया वर्ल्डवाइड का खिताब जीतना अभूतपूर्व सम्मान है। यह ताज से कहीं बढ़कर है। ये मेरी विरासत, मेरे मूल्यों और वैश्विक स्तर पर दूसरों को प्रेरित करने का अवसर प्रदान करता है।'

Advertisement

सूरीनाम की लीजा अब्दोएलहक ‘फर्स्ट रनरअप' रहीं, जबकि नीदरलैंड की मालविका शर्मा को ‘सेकंड रनरअप' घोषित किया गया। ‘मिसेज' की श्रेणी में त्रिनिदाद और टोबैगो की सुआन मुटेट विजेता रहीं, स्नेहा नांबियार ‘फर्स्ट रनरअप' और ब्रिटेन की पवनदीप कौर ‘सेकंड रनरअप' रहीं।

किशोरियों की ‘टीन' श्रेणी में ग्वाडेलोप की सिएरा सुरेट को ‘मिस टीन इंडिया वर्ल्डवाइड' का ताज पहनाया गया। नीदरलैंड की श्रेया सिंह और सूरीनाम की श्रद्धा टेडजो क्रमश: ‘फर्स्ट' और ‘सेकंड रनरअप' घोषित की गईं।

सौंदर्य प्रतियोगिता का आयोजन न्यूयॉर्क की ‘इंडिया फेस्टिवल कमेटी' द्वारा किया जाता है और इसका नेतृत्व भारतीय-अमेरिकी नीलम और धर्मात्मा सरन ने किया। इस वर्ष यह 31वीं सौंदर्य प्रतियोगिता थी।

Advertisement
Tags :
Advertisement